अजब-गजब

Ind Vs Aus: ग्लेन मैक्सवेल ने फिर जड़ा अजीबोगरीब छक्का, देखते रह गए युजवेंद्र चहल – देखें Video

[ad_1]

Ind Vs Aus: ग्लेन मैक्सवेल ने फिर जड़ा अजीबोगरीब छक्का, देखते रह गए युजवेंद्र चहल - देखें Video

Ind Vs Aus 3rd T20: मैक्सवेल ने फिर जड़ा अजीबोगरीब छक्का, देखते रह गए चहल – देखें Video

Ind Vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 (India Vs Australia 3rd T20) मुकाबला सिडनी में हुआ. मैथ्यू वेड (Mathew Wade) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया 186 रन बनाने में कामयाब रहा. मैथ्यू वेड (Mathew Wade) ने 53 गेंद पर 80 रन की पारी खेली, वहीं ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने 36 गेंद पर 54 रन बनाए. पिछले मैचों की तरह ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने इस मैच में भी अजीबोगरीब शॉट खेले. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने 15वें ओवर में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की गेंद पर अजीबोगरीब तरह से छक्का जड़ा, तो वो हैरानी से देखने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

14 ओवर में ऑस्ट्रेलिया 2 विकेट खोकर 133 रन बना चुका था. विराट कोहली ने विकेट के लिए युजवेंद्र चहल को बॉल थमाई थी. चहल ने ऑफ की तरह बॉल डाली, ग्लेन मैक्सवेल बाहर निकले और लेग की तरह बल्ला घुमा दिया. बॉल सीधे बाउंड्री पार गई. छक्के को देखकर युजवेंद्र चहल भी हैरान रह गए. 

देखें Video:

Newsbeep

भारत की ओर से वॉशिंगटन सुंदर को 2 विकेट मिले तो वहीं शार्दिुल और नटराजन 1-1- विकेट लेने में सफल रहे. डी आर्शी शॉट रन आउट के तौर पर आउट होकर पवेलियन लौटे. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच की वापसी अच्छी नहीं रही और बिना कोई रन बनाए आउट हो गए हैं. 14 रन के योग पर ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट गिरा है.

टी-20 सीरीज के बाद टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी. विराट कोहली दो टेस्ट खेलने के बाद वापिस भारत लौट आएंगे. बीसीसीआई ने उनको पेटरनिटी लीव दी है. पहला टेस्ट मुकाबला 17 नवंबर को खेला जाएगा.



[ad_2]

Source link

Related posts

अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन ने जाहिर की ख्वाहिश, ‘Naanstop’ में चखना चाहते हैं भारतीय पकवानों का स्वाद

News Malwa

प्रिसेंस डायना ने पाकिस्तान यात्रा के दौरान पहने थे भारतीय डिजाइनर के कपड़े, वायरल हुई 1997 की फोटो

News Malwa

IPL 2021: मैक्सवेल ने जड़ा 100 मीटर लंबा छक्का, स्टेडियम पार गई गेंद, तो कोहली ने बनाया ऐसा चेहरा – देखें Video

News Malwa