अजब-गजब

Ind Vs Aus: गेंदबाज ने डाली ऐसी रहस्यमयी गेंद, आउट होने के बाद ऐसे देखने लगे विराट कोहली – देखें Video

[ad_1]

Ind Vs Aus: गेंदबाज ने डाली ऐसी रहस्यमयी गेंद, आउट होने के बाद ऐसे देखने लगे विराट कोहली - देखें Video

रहस्यमयी गेंद पर आउट हुए विराट कोहली, फिर ऐसे देखने लगे पिच – देखें Video

Ind Vs Aus 1st T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच पहला टी-20 मुकाबला कैनबरा में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो पूरी तरह से सही साबित हुआ. टीम इंडिया के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए. टीम इंडिया के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और केएल राहुल (KL Rahul) ओपनिंग करने उतरे. सबसे पहले मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने धवन (Shikhar Dhawan) को बोल्ड मारा और फिर पहला इंटरनेशनल टी-20 मैच खेल रहे मिशेल स्वेप्सन (Mitchell Swepson) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट किया. उन्होंने ऐसी रहस्यमयी गेंद डाली, जिसको कोहली (Virat Kohli) समझ नहीं पाए और कैच आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

6 ओवर में टीम इंडिया 1 विकेट खोकर 48 रन बना चुके थे. एरॉन फिंच ने मैच में डेब्यू कर रहे मिशेल स्वेप्सन को गेंद थमाई. सामने विराट कोहली क्रीज पर थे. स्वेप्सन ने उनकी ऑफ स्पिन गेंद डाली, विराट कोहली ने शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन बॉल बाउंस ले गई. विराट ने शॉट मारा, तो बॉल स्वेप्सन के हाथ में आ गई. आउट होने के बाद विराट कोहली हैरानी से पिच को देखने लगे. 

देखें Video:

Newsbeep

भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 162 रन का टारगेट रखा है. भारत को अच्छी शुरुआत नहीं मिली और मिड्ल ऑर्डर भी नहीं, लेकिन केएल राहुल के 40 गेदों पर 5 चौकों और 1 छक्के से 51 और आखिरी स्लॉग ओवरों में रवींद्र जडेजा की बेहतरीन बल्लेबाजी से भारत लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा.

जडेजा ने 23 गेंदों पर बिना आउट हुए 44 रन बनाए. जडेजा ने 5 चौके और 1 छक्का जड़ा और इससे भारत कोटे के 20 ओवर में 7 विकेट पर 161 तक पहुंचने में सफल रहा. ऑस्ट्रेलिया के लिए हेनरिक्स ने 3 और स्टॉर्क ने 2 विकेट लिए.



[ad_2]

Source link

Related posts

Budget 2021 कर रहा है ट्विटर पर टॉप ट्रेंड, Memes की आई बाढ़, लोगों ने शेयर किए Jokes

News Malwa

इस शख्स ने 55 लाख रुपए खर्च करके बढ़ाई अपनी लंबाई, जानें कैसे

News Malwa

चिड़ियाघर से भाग निकला 12 फुट का सांप, 2 दिन बाद शॉपिंग मॉल में मिला, ऐसे निकाला गया बाहर – देखें Shocking Video

News Malwa