खेल

ICC ODI Ranking: Virat Kohli और Rohit Sharma टॉप पर, Hardik ने पहली बार हासिल किया ये पायदान

[ad_1]

सिडनी: आईसीसी वनडे रैंकिंग में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने टॉप दो स्थान पर कब्जा जमाए रखा है. वहीं गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) तीसरे स्थान पर हैं.

कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के साथ हाल ही में खत्म हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज दो अर्धशतक जमाए थे. इस सीरीज में भारत को 1-2 से शिकस्त मिली थी. वहीं मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से सीमित ओवरों की सीरीज से दूर रहने वाले रोहित नंबर दो पर कायम हैं. वह तीसरे नंबर पर कायम पाकिस्तान के बाबर आजम से पांच अंक आगे हैं.

 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में दिखा Virat Kohli का Duplicate, देखें Funny Memes

वनडे सीरीज के पहले मैच में 90 और तीसरे मैच में 92 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पहली बार शीर्ष-50 में जगह बनाई है. वह 553 अंकों के साथ 49वें स्थान पर हैं.

ऑस्ट्रेलियाई टीम से वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले कप्तान एरॉन फिंच करियर में सबसे ज्यादा 791 अंक हासिल कर पांचवें स्थान पर हैं. सीरीज के शुरुआती दो मैचों में 62-62 गेंदों पर दो शतक जमाने वाले स्टीव स्मिथ ने 2018 के बाद से शीर्ष-20 में वापसी की है. वह इस समय 707 अंकों के साथ 15वें स्थान पर हैं. 194.18 की स्ट्राइक रेट से वनडे सीरीज के तीन मैचों में 167 रन बनाने वाले ग्लेन मैक्सवेल 20वें नंबर पर आ गए हैं.

बल्लेबाजों के दबदबे वाली सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर ने काफी प्रभाव छोड़ा. वह पहली बार शीर्ष-20 में जगह बनाने में सफल रहे हैं. जाम्पा 623 अंकों के साथ 14वें स्थान पर हैं. जोश हेजलवुड छठे स्थान पर आ गए हैं जबकि भारतीय टीम के बुमराह (Jasprit Bumrah) तीसरे स्थान पर हैं.



[ad_2]

Source link

Related posts

Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree Verma ने इंस्टाग्राम पर मचाया धमाल, पूरे किए 4 मिलियन फॉलोअर्स

News Malwa

ऋषभ पंत के लिए खतरा बन सकते हैं ये 3 विकेटकीपर, किसी भी मामले में नहीं हैं कम

News Malwa

T Natarajan के बाद Shardul Thakur को भी Gift में मिली Mahindra Thar, Anand Mahindra ने पूरा किया अपना वादा

News Malwa