खेल

Ian Chappell का दावा! ड्रिंक करते वक्त Ravi Shastri ने तीसरे पेसर के नाम का किया खुलासा

[ad_1]

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 17 दिसंबर से होगा. टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में किस पेसर को जगह दी है इस पर काफी कयास लगाए जा रहे हैं. इंशात शर्मा को टेस्ट टीम में जगह दी गई थी लेकिन चोट की वजह से वो ऑस्ट्रेलिया के पूरे दौरे से बाहर हो गए हैं. ऐसे में उनकी जगह कौन सा खिलाड़ी लेता है ये बड़ा सवाल है.

भारत के पास उमेश यादव, नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज का विकल्प मौजूद है. हालांकि इन तीनों में से उमेश यादव को मौका देने की बात की जा रही है. दरअसल इयान चैपल (Ian Chappell) ने इस बात का खुलासा किया है.

Eoin Morgan को कोर्ड मैसेज भेजे जाने के मामले ने पकड़ा तूल, VVS Laxman ने लगाई क्लास

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल (Ian Chappell) ने कहा है कि रवि शास्त्री से उन्हें इस बात का पता चल है कि उमेश यादव भारत के तीसरे पेसर के तौर पर टेस्ट सीरीज खेलेंगे.

चैपल (Ian Chappell) ने कहा, ‘मैं रवि (शास्त्री) के साथ ड्रिंक कर रहा था तब उन्होंने मुझे बताया की उमेश यादव को तीसरे पेसर के रूप में उतारा जा सकता है.

उन्होंने कहा, ‘ये अच्छा है कि भारत एडीलेड से डे-नाइट मैच की शुरुआत कर रहा है, जहां कुछ सीम मूवमेंट देखने को मिलेगा.

चैपल ने कहा, ‘भारत के पास जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी दो होशियार तेज गेंदबाज है. अगर आप मुझसे पूछे तो, अगर टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 300 रन बनाती है तो आप एडीलेड में टेस्ट मैच जीतने की राह पर हैं’.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट के बाद अपने बच्चे के जन्म के लिए भारत वापस लौट जाएंगे. जिसके बाद अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) टीम की कप्तानी संभालेंगे.

Parthiv Patel के संन्यास पर भावुक हुए Sourav Ganguly, जानिए क्या कहा

इस पर इयान चैपल (Ian Chappell) ने अजिंक्य रहाणे की आक्रामक शैली की तारीफ की है. चैपल ने कहा है कि, ‘मैंने उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टेस्ट (मार्च 2017 में धर्मशाला) में कप्तानी करते हुए देखा था और मुझे उनकी कप्तानी शानदार लगी थी. वह वास्तव में आक्रामक कप्तान हैं’.



[ad_2]

Source link

Related posts

IPL: 39 की उम्र में भी दिख रहा Dhoni का जोश, फिटनेस पर माही ने किया ये बड़ा खुलासा

News Malwa

‘फ्लाइंग सिख’ Milkha Singh का कोरोना से हुआ निधन, PM Narendra Modi ने जताया शोक

News Malwa

Rohit Sharma के फैंस के लिए बड़ी खबर! ‘हिटमैन’ पहली बार बनेंगे टेस्ट टीम के कप्तान?

News Malwa