खेल

Hardik Pandya को नहीं मिलना चाहिए था न मैन ऑफ द मैच, कहा- ये खिलाड़ी था असली हकदार

[ad_1]

सिडनी: टीम इंडिया ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 11 रनों से हराया. टीम इंडिया के लिए ये बात बिल्कुल भी आसान नहीं थी क्योंकि कंगारुओं ने बोर्ड पर 194 रन लगाए थे. लेकिन शिखर धवन और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने बल्ले का दम दिखाते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

इस मुकाबले में भारत को हार से मुंह से निकालने में सबसे बड़ा हाथ हार्दिक पांड्या का रहा. उनकी नाबाद 42 रनों की पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. लेकिन पांड्या को लगता है कि उन्हें नहीं बल्कि टी नटराजन (T Natarajan) को उनकी किफायती गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना जाना चाहिए था.

टीम इंडिया ने टी20 सीरीज की अपने नाम, दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया

ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 194 रन बनाए. भारत के सारे गेंदबाज पिटे लेकिन नटराजन ने चार ओवरों में सिर्फ 20 रन दिए और दो विकेट भी लिए.

पांड्या ने मैच के बाद कहा, ‘मुझे लगता है कि नटराजन (T Natarajan) को मैन ऑफ द मैच होना चाहिए था. उनकी वजह से हमें कम से कम 10 रन कम का लक्ष्य मिला’.

पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी बल्लेबाजी पर कहा, ‘यह बेहद आसान है. मैं स्कोरकार्ड देखकर खेलना पसंद करता हूं. इससे आपको पता चलता है कि आपको किस तरह के शॉट्स खेलने हैं. मैंने अपने सभी मैचों में यह अनुभव किया है कि टी-20 में आप जितना सोचते हो उससे ज्यादा समय आपके पास होता है’.

उन्होंने कहा, ‘फर्क नहीं पड़ता की लक्ष्य क्या है. हमने पहले भी अंत के पांच ओवरों में 80-90-100 रन बनाए हैं और मुझे इससे आत्मविश्वास मिला’.

Yuzvendra Chahal ने टी20 में हासिल की बड़ी उपलब्धि,की Bumrah की बराबरी 

भारत ने इसी के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है.



[ad_2]

Source link

Related posts

IPL Auction: Arjun Tendulkar पर उठ रहे सवाल, बहन Sara ने दिया करारा जवाब

News Malwa

ICC Hall of Fame का ऐलान, भारत के इकलौते दिग्गज को मिली लिस्ट में जगह

News Malwa

IND vs AUS: Sydney Test में David Warner के खेलने पर सस्पेंस

News Malwa