टेक्नोलॉजी

Google स्मार्ट होम डिवाइसेज के लिए Samsung के साथ करेगा काम, ऐसे आसान होगी जिंदगी

[ad_1]

टेक जाएंट Google ने ऐलान किया है कि वे स्मार्ट होम डिवाइसेज के लिए सैमसंग के साथ मिलकर काम करेगा. असिस्टेंट और नेस्ट डिवाइसेज को अब आप घरों में सैमसंग स्मार्ट डिवाइसेज के साथ ज्यादा आसानी से इंटरऑपरेट कर सकेंगे. यूजर्स मार्टथिंग्स ऐप के साथ नेस्ट कैमरा, थर्मोस्टैट्स और डोरबेल जैसे नेस्ट डिवाइसेज का एक्सेस और कंट्रोल कर पाएंगे.

आसानी से कंट्रोल कर सकेंगे स्मार्ट होम डिवाइस

कंपनी ने एक बयान में कहा कि अब आपके पास अपने स्मार्ट घर को कंट्रोल करने के लिए अधिक तरीके और अधिक अवसर होंगे. गूगल ने कहा कि वह एंड्रॉयड 11 के अपने पसंदीदा फीचर्स में से एक को सैमसंग के नए गैलेक्सी स्मार्टफोन्स में लाने के लिए काम कर रहा है. गूगल ने हाल ही में अपने एंड्रॉयड एंटरप्राइज रेकमेंडेड प्रोग्राम में सैमसंग गैलेक्सी के डिवाइसेज को भी जोड़ा है. ये एंड्रॉयड एंटरप्राइज प्रोग्राम एंटरप्राइज ग्राहकों के लिए एक काफी जरूरी टूल बन गया है.

ऐपल इंक स्ट्रीमिंग म्यूजिक सर्विस भी है अवेलेबल

गूगल के स्मार्टस्पीकर्स पर ऐपल इंक स्ट्रीमिंग म्यूजिक सर्विस भी अवेलेबल है. ये फीचर वॉइस बेस्ड गूगल असिस्टेंट पर भी अवेलेबल है. ऐपल म्यूजिक से सॉन्ग प्ले करने के लिए ऐपल म्यूजिक अकाउंट को गूगल होम ऐप पर ऐड होगा. इसके बाद आप वॉइस कमांड से कोई भी सॉन्ग प्ले कर सकते हैं. यूजर्स गूगल से किसी भी गाने को लेकर कुछ भी पूछ सकते हैं साथ ही ऐपल म्यूजिक के सब्सक्राइबर कोई भी गाना गूगल स्पीकर हार्डवेयर पर बजा सकते हैं इनमें नेस्ट ऑडियो और नेस्ट मिनी स्पीकर्स शामिल है.

ये भी पढ़ें

अब WhatsApp पर ही तुरंत जानें ट्रेन का PNR स्टेट्स, ये है पूरा प्रोसेस

Apple AirPods Max Launched: भारत में 15 दिसंबर से खरीद सकेंगे ‘एयरपोड्स मैक्स’, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

[ad_2]

Source link

Related posts

वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट में ऐसे सही करें नाम, पता और बर्थ डेट, जानें स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस

News Malwa

TikTok 3 मिनट लंबे वीडियो की कर रहा टेस्टिंग, YouTube को टक्कर देने की है तैयारी

News Malwa

Facebook Page पर अपनी पोस्ट को कैसे कर सकते हैं शेड्यूल, जानें आसान तरीका

News Malwa