दुनिया

Flight में S*X का ऑफर दे रही थीं इस एयरवेज की Air Hostess! जांच शुरू

[ad_1]

लंदन: ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) की फ्लाइटों में उड़ान के दौरान एयर होस्टेस (Air Hostess) सेक्स का ऑफर दे रही है. बताया जा रहा है कि एयर होस्टेस ऑनबोर्ड रहते हुए फेसबुक पर अश्लील तस्वीरें पोस्ट करती हैं और लोगों को इस तरह का ऑफर देती हैं. मामला सामने आने के बाद ब्रिटिश एयरवेज ने सफाई देते हुए जांच शुरू कर दी है.

ग्राहकों को हाई क्लब में शामिल होने का ऑफर
बताया जा रहा है कि इसके साथ ही ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) की एयर होस्टेस (Air Hostess) ग्राहकों को माइल हाई क्लब में शामिल होने के बारे में भी बता रही हैं और भुगतान करने पर किसी भी व्यक्ति को उड़ान के दौरान वयस्क मनोरंजन की पेशकश कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- काउंटर ‘चेक-इन’ पर Indigo वसूलेगी चार्ज, पैसे बचाने के लिए करना होगा ये काम

लाइव टीवी

50 यूरो देनी होती है सिक्योरिटी फीस
metro.co.uk की रिपोर्ट के अनुसार, फ्लाइट में ली गई अश्लील तस्वीरों को AirHostess71 अकाउंट से पोस्ट कर फ्लाइट अटेंडेंट ने कहा कि ग्राहकों को मिलने के लिए 50 यूरो (करीब 4400 रुपये) की सिक्योरिटी फीस देनी होगी, हालांकि डिमांड के अनुसार यह बदलती रहती है. मोलभाव की कोई गुंजाइश नहीं है. फोटो में कैप्शन में लिखा, ‘प्रिय यात्री, मैं उड़ान के दौरान मनोरंजन के लिए आपकी हूं. आप मुझसे क्या करवाना चाहते हैं?’

25 यूरो में बेचती हैं अंडरवियर
एक फ्लाइट अटेंडेंट ने द सन को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि यदि आप फ्लाइट के दौरान व्यस्क मनोरंजन चाहते हैं, तो आपको बस कुछ रकम का भुगतान करना होगा और आपको अपनी पसंद का अनुभव मिलेगा. इसके साथ ही उसने बताया कि अपने अंडरवियर को 25 यूरो में बेचकर अतिरिक्त कमाई करती हैं. इसके अलावा वह जब काम से दूर रहती है तो दूसरे देशों के लोगों से भी मिलती है, लेकिन इसके लिए सुरक्षा और गोपनीयता के साथ होटल बुक करना होगा.

ब्रिटिश एयरवेज ने जांच की शुरू
एक अन्य फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि कोरोना वायरस संकट के कारण कई लोगों को सैलरी कटने के कारण मुसीबतों का सामना करना पड़ा. हालांकि उसने कहा कि इस तरह से विज्ञापन कर फ्लाइट अटेंडेंट खुद को खतरे में रखती हैं. मामला सामने आने के बाद ब्रिटिश एयरवेज के प्रवक्ता ने कहा कि हम हर समय अपने सभी सहयोगियों से उच्चतम स्तर के व्यवहार की उम्मीद करते हैं. हम इन मामलों की गहराई से जांच कर रहे हैं.



[ad_2]

Source link

Related posts

UK: फ्यूल की जगह Cooking Oil से किया Travel, फिर जो प्रॉब्लम आई वो जानकर होगी हैरानी

News Malwa

Imran Khan ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय से लगाई कर्ज चुकाने में राहत की गुहार

News Malwa

Iraq Rocket Attack: इराक के सलाउद्दीन प्रांत में एयर बेस पर रॉकेट से हमला

News Malwa