देश

Farmers Protest: प्रदर्शन कर रहे किसानों ने Covid-19 टेस्ट कराने से किया इनकार, बढ़ सकती है समस्या

[ad_1]

नई दिल्ली: दिल्ली में 15 दिनों से किसान आंदोलन (Farmers Protest) कर रहे हैं. इसके लिए देश के अलग-अलग इलाकों से किसान दिल्ली में इक्ट्ठा हुए हैं. ऐसे में किसी एक को भी कोरोना हो गया तो ये हजारों को अपनी चपेट में ले सकता है. इस समस्या को देखते हुए आज दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmers) से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की, लेकिन किसानों ने टेस्ट (Covid-19 Test)  कराने से साफ मना कर दिया है. 

बुजुर्गों के टेस्ट से भी किया इनकार

किसानों (Farmers) के कोरोना टेस्ट (Covid-19 Test) के लिए दिल्ली पुलिस ने आज चिल्ला बार्डर (Chilla Border) पर कोविड टेस्ट कैंप लगाया. यहां पर रैंडम टैस्टिंग किट लाई गईं. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmers Protest) से अपील की कि वो भी अपना कोरोना टेस्ट करवाएं, लेकिन किसानों ने टेस्ट (Covid-19 Test) कराने से साफ इनकार कर दिया. पुलिस ने किसानों (Farmers) से कहा कि वो कम से कम बुजुर्ग किसानों का कोरोना टेस्ट करा लें, लेकिन किसानों ने इस से भी मना कर दिया. 

हमारी इम्यूनिटी अच्छी है: किसान

टेस्ट न कराने पर किसानों (Farmers) ने कहा है कि हम गांव के लोग हैं. हमारा खाना-पीना अच्छा है, हम स्वस्थ हैं, हमें कोरोना नहीं होगा. भारतीय किसान यूनियन के योगेश का कहना है कि हमें कोरोना नहीं होगा, हमारी इम्यूनिटी अच्छी है. आप शर्त लगा लो हमें कोरोना नहीं हो सकता.

ये भी पढ़ें: अब अपने Smartphone से घर बैठे कर पाएंगे Covid -19 टेस्ट, 5 मिनट में आएगा रिजल्ट

दिल्ली पुलिस नें बांटे मास्क

दिल्ली पुलिस द्वारा लगाए गए इस कैंप में किसान आंदोलन (Farmers Protest)  में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों ने रैंडम टेस्ट करावाया. इसके अलावा कई मीडियाकर्मियों ने भी अपना कोरोना टेस्ट (Covid-19 Test) कराया, लेकिन किसान अपनी जिद पर अड़े रहे. किसानों (Farmers) के टेस्ट कराने से मना करने के बाद दिल्ली पुलिस ने किसानों को मास्क और सैनेटाइजर बांटे. इतना ही नही पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को फूल देकर आगे के प्रदर्शन को शांतिपूर्ण बनाए रखने की अपील की.   

LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

जम्मू कश्मीर में भारत का हर नियम कानून मान्य, राज्य पुनर्गठन विधेयक राज्य सभा से पास

News Malwa

Corona: डेल्टा+ को लेकर आई चिंता बढ़ाने वाली जानकारी, राज्यों को किया गया आगाह

News Malwa

Corona: 36 करोड़ भारतीयों को मार्च 2022 तक लगेगी रूसी वैक्सीन Sputnik V, इस तरह होगी आपूर्ति

News Malwa