देश

Farmers Protest पर Kangana का एक और ट्वीट, बोलीं, ‘अपने दुश्मनों को पहचानो’

[ad_1]

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) इन दिनों अपने ट्वीट को लेकर विवादों में रहती हैं. हाल में उन्होंने किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ उनकी ट्विटर पर जमकर बहस हुई थी. लेकिन कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. एक बार फिर उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर भारत के बारे में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फैलाई जा रही भ्रामक खबरों पर ट्वीट किया है. 

इस ट्वीट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा है कि ऐसे लोगों को जीतने न दें, जो हमें हराना चाहते हैं. हमारे देश के जब और टुकड़े होंगे तब ये कुछ लोगों को तो फायदा पहुंचाएगा लेकिन हम में से हर एक को नुकसान. इसलिए साथ मिलकर उठो और अपने दुश्मनों को पहचानो, उन्हें जीतने मत दो. 

बता दें कि इससे पहले किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर किए गए ट्वीट पर कंगना की काफी आलोचना हुई थी और उन्हें कानूनी नोटिस भी भेजा गया था. कंगना ने हाल में ट्वीट एक फेक पोस्ट को लेकर किया है. दरअसल, हाल में अमेरिका की नवनिर्वाचित उप राष्ट्रपति कमला हैरिस का एक फेक स्क्रीनशॉट फेसबुक (Facebook) पर जारी किया गया था जिसमें वह भारत सरकार की आलोचना कर रही थीं. उन्होंने आंदोलनकारी किसानों का समर्थन किया. फेसबुक ने इसे फेक बताया था. कंगना ने इसी को लेकर ट्वीट किया है.

ये भी पढ़ें-  जब होठों पर अंगुली रख आधे घंटे मौन रहे किसान नेता, जानिए 5 घंटे मीटिंग में क्या-क्या हुआ?

 

कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि इनका एजेंडा भारत की छवि और व्यापार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बर्बाद करना है. ये देश में अशांति फैलाकर अपना एजेंडा पूरा करना चाहते हैं. कुछ कुछ महीनों पर लगातार दंगे और प्रदर्शन हो रहे हैं. हड़ताल की जा रही है. भारत कभी प्रगति नहीं कर सकता अगर ऐसे ही जमीन और नागरिकता (Citizenship) खोने की झूठी अफवाहों पर ध्यान देता रहेगा.



[ad_2]

Source link

Related posts

Rahul Gandhi ने India-China Border Dispute पर कहा- ‘डेपसांग गंवाया, DBO खतरे में’

News Malwa

UP: कोरोना टेस्ट कराने की नहीं होगी किल्‍लत, निजी लैब को मिली Covid Test की परमीशन

News Malwa

MP: गोडसे समर्थक को Congress में शामिल करने पर Sonia Gandhi हुईं नाराज, BJP ने ली चुटकी

News Malwa