मनोरंजन

Farmers’ Protest को लेकर Kangana के ट्वीट पर भड़कीं Himanshi Khurana, पूछा- ‘कितने पैसे लिए सरकार से…’

[ad_1]

नई दिल्ली: विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने सोशल मीडिया में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने किसान आंदोलन पर कंगना (Kangana Ranaut) के ट्वीट का करारा जवाब दिया है. हालांकि, कंगना ने अब तक हिमांशी (Himanshi Khurana) के ट्वीट का जवाब नहीं दिया है.

ये भी पढ़ेः Amrita Rao ने आज के हालात पर कसा तंज, बोलीं- पहले टैलेंट था, अब…

कंगना का ट्वीट
दरअसल, हिमांशी (Himanshi Khurana) का गुस्सा कंगना (Kangana Ranaut) के उस ट्वीट को लेकर है, जिसमें उन्होंने किसानों के प्रदर्शन को लेकर टिप्पणी की थी कि शर्म आनी चाहिए. किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है. उम्मीद है कि सरकार देश विरोधी तत्वों को इसका फायदा उठाने की अनुमति नहीं देगी और खून के प्यासे गिद्ध टुकड़े गैंग के लिए दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देगी.

 

हिमांशी का जवाब
कंगना (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट के जवाब में हिमांशी (Himanshi Khurana) ने लिखा था- चलो अब आप और बॉलीवुड में अंतर नहीं रहा, क्योंकि आपके अनुसार, आपके साथ गलत होता तो शायद आप ज्यादा कनेक्ट कर पातीं किसानों से. चाहे वो गलत हो या सही, लेकिन यह सब डिक्टेटरशिप से कम नहीं. 

सरकार का बचाव करने पर पूछा सवाल
हिमांशी (Himanshi Khurana) ने एक कार्टून शेयर करते हुए लिखा था, ‘अगर इन बुजुर्ग औरत ने पैसे लिये हैं भीड़ में शामिल होने के लिए, तो आपने कितने पैसे लिये सरकार का बचाव करने के लिए. 

 

फार्मर्स बिल के विरोध में उठे स्वर
बता दें कि देश में फार्मर्स बिल के विरोध में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं. इस पर कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. प्रदर्शन के पक्ष और विपक्ष में खूब ट्वीट किये जा रहे हैं.
हिमांशी (Himanshi Khurana) ने कंगना (Kangana Ranaut) के उस ट्वीट पर भी कमेंट किया है, जिसमें वह अपने ऑफिस को लेकर हाई कोर्ट के फैसले को प्रजातंत्र की जीत बता रही थीं. हिमांशी (Himanshi Khurana) ने स्क्रीनशॉट के साथ शेमलेस लिखा है. 

कंगना पर कसा तंज
कंगना (Kangana Ranaut) के वीडियो के जवाब में हिमांशी (Himanshi Khurana) ने लिखा था, ‘अपना घर बचाने के लिए थैंकफुल और दूसरा अपना घर बचाये तो गलत. वही तो सबके पास वीआईपी लिंक नहीं होते. 

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

‘Coolie No. 1’ के नए सॉन्ग ‘Mummy Kassam’ ने मचाई धूम, रिलीज होते ही हुआ VIRAL

News Malwa

‘Housefull 5’ का हुआ ऐलान, Akshay-Deepika संग कई एक्टर्स मचाएंगे धमाल

News Malwa

Sonali Phogat बन गई हैं फिटनेस फ्रीक, जिम में बहा रहीं पसीना

News Malwa