देश

ED ने किया तलब तो Quarantine हुए शिवसेना विधायक और फिर…

[ad_1]

मुंबई:  प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से कथित रूप से 175 करोड़ रुपये के धनशोधन (Money Laundering) घोटाले में पूछताछ के लिए तलब किए जाने के बाद शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) ने अपने आपको क्वारंटीन कर लिया है. ईडी (ED) ने मंगलवार को सरनाईक के घर, दफ्तरों और उनके कारोबारी सहयोगियों समेत 10 ठिकानों पर छापा मारा था, जब वह गोवा में थे.

छापे के बाद, ईडी के अधिकारियों ने उनके बेटे विहंग को हिरासत में लिया और उसे अपने कार्यालय ले गए, जहां मंगलवार शाम तक विहंग से कम से कम चार घंटे तक पूछताछ की गई.

मंगलवार दोपहर गोवा (Goa) से मुंबई (Mumbai) के लिए रवाना हुए सरनाईक राज्य में लागू कोविड-19 (COVID-19) नियमों के अनुसार, क्वांरटीन (Quarantine) हो गए हैं.

PDP को एक और झटका, पार्टी के इन तीन वरिष्ठ नेताओं ने दिया एक साथ इस्तीफा

उन्होंने ईडी के सामने पेश होने के लिए समय मांगा है और अनुरोध किया है कि उन्हें और उनके व्यवसायी बेटों को एक साथ पूछताछ के लिए बुलाया जाए. उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी बहू (विहंग की पत्नी) को उच्च रक्तचाप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

LIVE TV

अपनी तमाम बातें रखने के बाद सरनाईक ने कहा कि वह एक सप्ताह के बाद ही ईडी की जांच में शामिल हो पाएंगे.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता किरीट सोमैया ने पूछा कि क्या सरनाईक कोविद से डर रहे हैं या फिर उन्हें ईडी का डर है.

मोदी सरकार उठाएगी Corona Vaccine का पूरा खर्च! संकट के बीच राहत भरी खबर

हाराष्ट्र में महागठबंधन महा विकास अघाड़ी (एमवीए) ने राजनीतिक विरोधियों को कथित तौर पर चुप कराने के लिए विभिन्न केंद्रीय जांच एजेंसियों को तैनात करने का आरोप लगाते हुए भाजपा और केंद्र पर निशाना साधा. एमवीए ने ऐसे समय पर सवाल उठाया जब सरनाईक हाल के महीनों में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, रिपब्लिक टीवी के प्रमुख अर्नब गोस्वामी और अन्य के खिलाफ मुखर रहे हैं.



[ad_2]

Source link

Related posts

Sputnik V: भारत में हर साल 30 करोड़ टीकों का होगा उत्पादन, इन दो कंपनियों ने मिलाया रूस से हाथ

News Malwa

NIA ने 16 खालिस्तानियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट, किसानों के समर्थन के बहाने रची थी बड़ी साजिश

News Malwa

नोबेल पुरस्कार विजेता Amartya Sen का आरोप, विरोधियों को जेल भेज रही है Narendra Modi सरकार

News Malwa