मनोरंजन

DSGMC को Kangana Ranaut ने दिया जवाब, बोलीं- मुझे महान बना कर ही दम लेंगे

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. इस बार कंगना को किसान आंदोलन पर ट्वीट करना भारी पड़ गया है. दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी (Delhi Sikh Gurdwara Management Committee) ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है. इस पर कंगना रनौत का भी रिएक्शन आ गया है. कंगना रनौत ने ट्वीट कर अपना पक्ष लोगों के बीच रखा है. 

कंगना को DSGMC ने भेजा लीगल नोटिस
दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (Delhi Sikh Gurdwara Management Committee) के सदस्य ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उनके ट्वीट पर कानूनी नोटिस भेजा. दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य का कहना है कि ट्वीट में नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को निशाना बनाया गया. नोटिस में कहा गया कि जैसे ही कंगना को उनके ऑफीस को तोड़े जाने पर विरोध करने का अधिकार था, ठीक उसी तरह किसानों को भी अपना पक्ष रखने का पूरा अधिकार है. वे शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर सकते हैं. 

कंगना का आया ऐसा रिएक्शन
इस पर कंगना (Kangana Ranaut) का भी बयान सामने आया है. कंगना ने कहा, ‘फिल्म माफिया ने मेरे ऊपर कई केस किए, बीती रात जावेद अख्तर ने भी एक केस फाइल किया, महाराष्ट्र सरकार हर घंटे एक केस दर्ज करा रही है और अब पंजाब में कांग्रेस ने भी इस गैंग को ज्वाइन कर लिया है. मुसकुराते चेहरे और आंखों के साथ… लगता है मुझे महान बना कर ही दम लेंगे.’

बॉम्बे हाई कोर्ट में कंगना के खिलाफ दायर हुई थी याचिका
बता दें, कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ गुरुवार की शाम बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में एक याचिका दायर की गई है. इसमें कंगना रनौत पर उनके ट्विटर अकाउंट के जरिए लगातार देश में ‘नफरत और घृणा’ फैलाने का आरोप लगाया गया है. 

दिलजीत से हुई कंगना की झड़प
वहीं दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) से भी कंगना की झड़प जारी है. इंडस्ट्री के कई और नामी लोगों ने दिलजीत का साथ दिया है. बता दें, कंगना ने किसान आंदोलन में हिस्सा लेने वाली दादी महिंदर कौर को बिलकिस दादी बताया था. इस पर उन्हें ट्रोल किया गया और माफी मांगने के लिए कहा गया. उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया पर अब तक माफी नहीं मांगी है. इसी बात से शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है.  

ये भी पढ़ें: कंगना Vs दिलजीत: Diljit Dosanjh को मिला बॉलीवुड स्टार्स का साथ, TWEET कर किया सपोर्ट



[ad_2]

Source link

Related posts

Big Boss 14 Finale: Abhinav Shukla के फैंस ने लिया Rakhi Sawant से ‘बदला’, मिले सिर्फ 2% वोट

News Malwa

Bigg Boss 14: Eijaz Khan ने खोला अपनी लव लाइफ से जुड़ा राज, बताया- Vikas Gupta को बर्बादी की वजह

News Malwa

Shehnaaz Gill के फैंस ने छेड़ी Twitter War, एक लाइक के बदले बिगाड़ दी ALT Balaji की रेटिंग

News Malwa