मनोरंजन

Drugs Case: Rhea Chakraborty को ड्रग्स सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

[ad_1]

मुंबई: NCB बॉलीवुड ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) में एक के बाद एक गिरफ्तारियां कर रही है. अब एनसीबी (NCB) के हाथ एक ऐसा आरोपी लगा है, जो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ड्रग्स मामले से सीधे जुड़ा हुआ है. ये वही शख्स है, जिससे रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) ड्रग्स लिया करते थे. बताया जा रहा है कि ये किसी और व्यक्ति के जरिये दोनों तक ड्रग्स पहुंचाता था. 

ड्रग्स सप्लायर की हुई गिरफ्तारी
एनसीबी ने जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है उसका नाम रीगल महाकाल (Regal Mahakal) बताया जा रहा है. ये एक बड़ा ड्रग्स सप्लायर है. ये एक दूसरे सप्लायर अनुज केशवानी (Anuj Keshwani) के जरिये ड्रग्स सप्लाई करता था. अनुज केशवानी, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को डायरेक्ट ड्रग्स पहुंचाता था. 

आज कोर्ट में होगी पेशी
बुधवार को कोर्ट में रीगल (Regal Mahakal) महाकाल की पेशी होगी. बता दें, NCB लगातार मुंबई के लोखंडवाला इलाके में छापेमारी कर रही है. इसी कड़ी में बड़ी मात्रा में हाई क्वालिटी मलाना क्रीम के साथ नकद रकम भी बरामद की गई है.

शोविक चक्रवर्ती को भी मिल गई है जमानत
बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और भाई शोविक की गिरफ्तारी हुई थी. रिया पहले ही जमानत पर छूट गई थीं और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) भी अब जमानत पर छूट गए हैं. फिलहाल, इस मामले में एनसीबी कई लोगों की गिरफ्तारी अब तक कर चुका है और कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम भी इस मामले में उजागर हुए हैं. 

सुशांत मामले में SC में दायर की गई याचिका
इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) को अपनी प्रगति रिपोर्ट पेश करने का निर्देश देने के लिए सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई. यह जनहित याचिका अधिवक्ता पुनीत ढांडा ने दायर की है. याचिका में कहा गया है कि न्यायालय ने 19 अगस्त को यह मामला सीबीआई को जांच के लिए सौंपा था और चार महीने बीत जाने के बाद भी जांच एजेंसी ने अभी तक अपनी जांच पूरी नहीं की है. 

ये भी पढ़ें: Drug Case: Rhea Chakraborty के भाई शोविक चक्रवर्ती को मिली जमानत



[ad_2]

Source link

Related posts

माता-पिता के तलाक से खुश थीं Shruti Haasan, एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान

News Malwa

Khesari Lal Yadav ने स्टेज पर घूंघट ओढ़कर लगाया ऐसे ठुमके, Sapna Chaudhary भी हो जाएंगी फेल

News Malwa

Dinesh Lal Yadav निरहुआ की पहली शॉर्ट फिल्म ‘Bharat’ में दिखा देश भक्ति का जज्बा! देखें VIDEO

News Malwa