मनोरंजन

Drug Case: Rhea Chakraborty के भाई शोविक चक्रवर्ती को मिली जमानत

[ad_1]

नई दिल्ली: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने जमानत दे दी है. शोविक चक्रवर्ती  (Showik Chakraborty) को सितंबर में ड्रग्स से संबंधित मामले में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच से जोड़ा गया था. उनकी बहन रिया को भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अक्टूबर में उन्हें जमानत मिल गई, जबकि उनकी याचिका खारिज कर दी गई थी.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने को 14 जून को मुंबई में उनके आवास पर फांसी पर लटका पाया गया था. जिसके बाद से उनकी मौत पर लगातार कई तथ्य सामने आए और लोगों ने इसे आत्महत्या न होकर हत्या होने का संदेह भी जताया था. 

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput और Rhea Chakraborty को किया गया 2020 में सबसे ज्यादा सर्च!

शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) ने पिछली बार नवंबर में विशेष अदालत से जमानत मांगी थी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तारी के बाद से जमानत लेने का यह उनका तीसरा प्रयास था. इससे पहले, विशेष अदालत, साथ ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था.

नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम से संबंधित विशेष अदालत के मामलों की सुनवाई से पहले दायर किए गए आवेदन में, शोविक चक्रवर्ती  ने हाल ही में शीर्ष अदालत के फैसले पर भरोसा किया था, जो कहता है कि एनसीबी के लिए किए गए ‘गोपनीय बयान’ को सबूत के रूप में नहीं माना जा सकता है.

सुशांत की मौत से जुड़े कई ड्रग एंगल की जांच एनसीबी कर रही है. एजेंसी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के बाद अपनी जांच शुरू की, जो अभिनेता की मौत के मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रही थी, ने कुछ सोशल मीडिया चैट्स को रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन से पुनर्प्राप्त किया, जो प्रतिबंधित दवाओं के कथित उपयोग पर इशारा करते थे.

7 अक्टूबर को रिया हुई थीं अरेस्ट
बता दें, NCB ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में 8 सितंबर को अरेस्ट किया था. 7 अक्टूबर को  रिया को जमानत मिल गई थी. रिया को 28 दिन जेल में बिताने पड़े थे. इस दौरान उनके वकील उनसे मिलने जाया करते थे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 



[ad_2]

Source link

Related posts

Sanjay Dutt के लिए ये साल होने वाला है धमाकेदार, रिलीज होंगी बैक टू बैक फिल्में

News Malwa

Varun Dhawan की शादी में पहुंचे Karan Johar और मनीष मल्होत्रा, देखें PHOTOS

News Malwa

Dream Girl की एक्ट्रेस Ryinku Singh Nikumbh की कोरना से हुई मौत, बहन ने दी जानकारी

News Malwa