खेल

Diego Maradona के ताबूत के साथ 3 लोगों खिंचाई फोटो, जानिए क्या हुआ अंजाम

[ad_1]

ब्यूनस अयार्स: मरहूम फुटबॉलर डिएगो माराडोना (Diego Maradona) के ताबूत के साथ फोटो लेने वाले 3 फ्यूनरल होम के कर्मचारियों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है. माराडोना का 25 नवंबर को 60 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निघन हो गया था.

क्लाउडियो फर्नाडेज (Claudio Fernez) ने कहा कि फ्यूनरल होम में उन्होंने अपने बेटे इस्माएल (Ismael) और क्लाउडियो मेडिना (Claudio Medina) के साथ अपनी नौकरी खो दी है. फर्नाडेज और उनके बेटे ने माराडोना के ताबूत के साथ हंसते हुए और थम्स-अप के साथ फोटो खिंचाई है. इसी तरह के एक और फोटो में मेदिना दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Pakistan Cricket Team का 7वां खिलाड़ी Coronavirus पॉजिटिव, खतरे में New Zealand टूर

कर्मचारियों को अंतिम संस्कार के लिए डिएगो माराडोना (Diego Maradona) के शव को तैयार करना था लेकिन वह ताबूत के साथ थम्स-अप करते हुए फोटो खिंचाते हुए पाए गए. सेपेलियो पिनिएर फ्यूनरल पार्लर के मालिक ने स्थानीय मीडिया को बताया कि इन तीनों कर्मचारियों को बाहर से बुलाया गया था सोशल मीडिया में तस्वीर आने के बाद क्लाउडियो ने माफी की अपील की है. माराडोना के फैंस ने इन्हें जाने से मारने तक की धमकी दे डाली.

क्लाउडियो ने कहा, ‘हम माराडोना के शव को ले जा रहे थे. मेरा बेटा, युवा है, उसने थम्स-अप किया और फोटो खींच ली. मैं हर किसी से माफी मांगता हूं. मैंने माराडोना के पिता और उनके जीजा के लिए काम किया है. वो जब जिंदा थे तो मैं उनके काफी करीब था. जब वह जिंदा थे तब मैंने कभी उनके प्रति असम्मान व्यक्त नहीं किया क्योंकि वो मेरे आदर्श हैं और उनके निधन के बाद भी मेरी मंशा वैसी नहीं थी. मैंने जानता हूं कि कई लोगों को बुरा लगता है. मैं जानता हूं कि मैंने उन्हें निराश किया. मैं उन सभी से माफी मांगता हूं.’
(इनपुट-आईएएनएस)



[ad_2]

Source link

Related posts

ISSF World Cup 2021: भारतीय शूटर Rahi Sarnobat का Gold पर निशाना

News Malwa

IND VS AUS: आउट होने के बाद भी बैटिंग करते रहे Tim Paine, अंपायर के गलत फैसले पर भड़के Shane Warne

News Malwa

Priyanka Chopra इस भारतीय क्रिकेटर से करना चाहती थीं शादी, Video में बताई वजह

News Malwa