देश

Delhi Police की स्पेशल सेल की बड़ी कार्रवाई, दिल्ली से 5 आतंकी गिरफ्तार

[ad_1]

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने सोमवार को पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया. दिल्ली के शकरपुर इलाके में मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने इन सभी आतंकियों को गिरफ्तार किया. इनमें से दो आतंकी पंजाब और तीन कश्मीर के रहने वाले हैं.

जानकारी के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली (Delhi) के लक्ष्मी नगर (शकरपुर) इलाके में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) स्पेशल सेल और आतंकियों के बीच जबर्दस्त मुठभेड़ हुई. स्पेशल सेल पर आतंकियों ने फायरिंग की. फिर इसके जवाब में स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) की ओर से भी फायरिंग की गई. मुठभेड़ के दौरान कुल 13 राउंड फायरिंग हुई. फिर आतंकियों पर काबू करके स्पेशल सेल ने उन्हें गिरफ्तार किया. स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) अब आगे की जांच में जुट गई है.

जान लें कि इन आतंकियों के नाम शब्बीर अहमद, अय्यूब पठान, रियाज, गुरजीत सिंह और सुखदीप सिंह हैं. इन आतंकियों में से एक पंजाब में शौर्य चक्र अवार्ड प्राप्त बलविंदर सिंह संधू की हत्या का आरोपी है.

ये भी पढ़ें- किसानों का Bharat Band कल, जानें क्या खुला रहेगा और क्या रहेगा बंद

बता दें कि गिरफ्तार हुए आतंकियों ने दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) और जांच एजेंसियों की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. पाकिस्तान (Pakistan) में बैठे खालिस्तानी आतंकी (Khalistani Terrorist) और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) पंजाब (Punjab) में टारगेट किलिंग करवाना चाहती है.

गौरतलब है कि वांटेड गैंगस्टर सुख बिखरीवाल (Sukh Bikhriwal) ने ही पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकियों के साथ मिलकर और आईएसआई (ISI) के इशारे पर पंजाब में शौर्य चक्र अवार्डी बलविंदर सिंह संधु की हत्या करवाई थी.

ये भी पढ़ें- भारत के इस राज्य में फैली रहस्यमयी बीमारी, 1 की मौत; 292 लोगों की हालत गंभीर

इसके अलावा आईएसआई (ISI) और खालिस्तानी आतंकियों के इशारे पर पंजाब में सुख बिखरीवाल (Sukh Bikhriwal) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कई नेताओं की टारगेट किलिंग भी करवा चुका है.

(इनपुट- नीरज गौड़)

VIDEO



[ad_2]

Source link

Related posts

नए कृषि कानूनों के समर्थन में उतरीं मशहूर अर्थशास्त्री, बताया किसानों को क्या मिलेगा फायदा

News Malwa

मजदूरों के पलायन के मुद्दे पर नाटक कर रहे हैं CM Kejriwal: मायावती

News Malwa

गोरखा समुदाय पर नहीं पड़ेगा NRC का कोई असर, अमित शाह बोले- झूठ फैला रही TMC

News Malwa