देश

BJP का मिशन बंगाल: ममता बनर्जी के गढ़ में JP Nadda, कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

[ad_1]

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव (Assembly Election) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरे जोर शोर से जुट गई है. इसी के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) दो दिनों के पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे हैं. जेपी नड्डा का कोलकाता एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

ममता बनर्जी के गढ़ में करेंगे कार्यक्रम

बंगाल दौरे पर जेपी नड्डा (JP Nadda) सबसे पहले कोलकाता में बीजेपी के चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और उसके बाद भवानीपुर जाएंगे. वह भवानीपुर में ‘और नहीं अन्याय कैंपन’ का हिस्सा बनेंगे और लोकल लेवल पर कार्यकर्ताओं से भी बात करेंगे. बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर सीट से ही विधायक हैं.

लाइव टीवी

बीजेपी दफ्तर के पास काले झंडे दिखाए गए

पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंच बीजेपी अध्य जेपी नड्डा को कृषि कानूनों के कारण विरोध का भी सामना करना पड़ा. कोलकाता में बीजेपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शनकारियों ने जेपी नड्डा का काले झंडे दिखाए और कृषि कानूनो को वापस लेने की मांग की.

डायमंड हार्बर भी पहुंचेंगे नड्डा

बंगाल दौरे के दूसरे दिन जेपी नड्डा डायमंड हार्बर (Diamond Harbour) का दौरा करेंगे, जहां से ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी सांसद हैं. वह यहां मछुआरों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा जेपी नड्डा कोलकाता और दक्षिण 24 परगना जिलों में पार्टी की योजनाओं और तैयारियों का जायजा लेंगे.

पिछले अमित शाह ने किया था दौरा

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल की जनता को राजनीतिक पार्टियों से ज्यादा सत्ता परिवर्तन की जल्दी है. बंगाल में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी. जब समय आएगा तो चुनाव में बीजेपी के चेहरे का ऐलान भी कर दिया जाएगा.



[ad_2]

Source link

Related posts

जब गांंधीजी ने अंग्रेजों को बताई नमक की कीमत, जानिए 390 Km की पदयात्रा की पूरी कहानी

News Malwa

Holi 2021: कोरोना के बढ़ते मामलों से इन राज्यों में Holi Celebrations पर लगा प्रतिबंध, यहां जानिए पूरी लिस्ट

News Malwa

Maharashtra में कोरोना के बढ़ते मामलों पर Bombay High Court सख्त, सरकार से बच्चों के इलाज का पूछा प्लान

News Malwa