मनोरंजन

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट Arshi Khan डबल-मीनिंग वेब सीरीज में आएंगी नजर, टाइटल भी है मजेदार

[ad_1]

नई दिल्ली: अभिनेत्री अर्शी खान (Arshi Khan) ओटीटी में अब कॉमेडी करने के अंदाज में नजर आ रही हैं. वह इस बात को बखूबी जानती हैं कि उनके इस नए शो में डबल-मीनिंग वाले संवाद भरपूर मात्रा में हैं. अर्शी इस वक्त कॉमेडी वेब सीरीज ‘मैरी और मार्लो’ (Mary And Marlow) में नजर आ रही हैं. 

अक्षय मिश्रा के साथ नजर आएंगी अर्शी खान 
अर्शी वैसे भी अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वे अक्सर इसी अंदाज को लेकर विवादों में रहती हैं. सीरीज में उन्हें अक्षय मिश्रा के विपरीत कास्ट किया गया है. शो में मैरी के किरदार को अर्शी निभा रही हैं, जबकि अक्षय को मार्लो के किरदार में देखा जा सकता है. 

डबल-मीनिंग की झलक 
सीरीज के ट्रेलर से लेकर शीर्षक तक, हर कहीं डबल-मीनिंग की झलक देखने को मिल रही है. इस पर जब अर्शी से पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘यह एक डबल मीनिंग शो है और मेरा मानना है कि इसका शीर्षक भी काफी मजेदार है. शो के टाइटल के बारे में सुनने के बाद लोगों को लगेगा कि इसका कंटेंट काफी बोल्ड होगा, लेकिन जब वे इसे देखेंगे तो पता चलेगा कि यह कितना मजेदार है. इसमें कई सारे कॉमिक सीन हैं.’

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सीरीज
शो को फिलहाल बिग मूवी जू ऐप पर स्ट्रीम किया जा रहा है. बता दें, अर्शी खान (Arshi Khan) काफी वक्त बाद एक नए प्रोजेक्ट के साथ सामने आ रही हैं. 

अर्शी थीं बिग बॉस की एक्ट कंटेस्टेंट
अर्शी खान (Arshi Khan) बिग बॉस 14 की एक्स कंटेस्टेंट रही हैं. बिग बॉस में उन्हें काफी लोगों ने पसंद किया. यही नहीं पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को लेकर भी अर्शी विवादित बाते कर चुकी हैं. वहीं से वे सुर्खियों में आई थीं. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss में नहीं दिखी Pavitra की बोल्डनेस, इन एक्स कंटेस्टेंट्स से जुड़ा था नाम



[ad_2]

Source link

Related posts

Shilpa Shetty-Raj Kundra के सपोर्ट में आईं Rakhi Sawant, ऐसा बयान देकर चौंकाया

News Malwa

Sushant Singh Rajput की बहन ने खोला मोर्चा, Wikipedia के फाउंडर से की है ये मांग

News Malwa

Khatron Ke Khiladi 11: जब गाड़ी चलाते वक्त सो गए थे Abhinav Shukla, जागे तब कुछ ऐसा था नजारा

News Malwa