खेल

Ben Stokes के पिता Ged Stokes का Brain Cancer की वजह से निधन

[ad_1]

क्राइस्टचर्च: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के पिता गेड स्टोक्स (Ged Stokes) का निधन हो गया है. गेड ने ब्रैन कैंसर (Brain Cancer) से एक साल तक जूझने के बाद मंगलवार को अंतिम सांस ली. वो 65 साल के थे.

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) फिलहाल इंग्लैंड (England) की टीम के साथ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका (South Africa) दौरे पर गए हैं. उन्होंने 3 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले, लेकिन उन्हें वनडे मैचों की सीरीज में आराम दिया गया. इस सीरीज को बायो बबल में कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण के कई मामले सामने आने के बाद बीते सोमवार को रद्द कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya को सता रही है अपने बेटे की याद, भारत लौटने का किया फैसला

पूर्व रग्बी खिलाड़ी और कोच गेड स्टोक्स (Ged Stokes) पिछले कुछ समय से ब्रैन कैंसर (Brain Cancer) से पीड़ित थे और स्टोक्स अपने बीमार पिता की देखभाल के लिए कुछ समय पहले एक महीने से ज्यादा समय तक क्राइस्टचर्च (Christchurch) में थे. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘बेन स्टोक्स के पिता गेड के निधन के बाद हमारी संवेदनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं.’

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में 2019 में सीरीज के दौरान स्टोक्स ने ‘बीच की अंगुली मोड़कर’ इशारा करते हुए अपने पिता को सम्मान दिया था. उन्होंने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि उनके पिता को खेलना जारी रखने के लिए अपनी अंगुली का एक हिस्सा कटवाना पड़ा था.

(इनपुट-भाषा)

 



[ad_2]

Source link

Related posts

Pat Cummins जल्द बनेंगे पापा , Girlfriend Becky Boston ने Flaunt किया Baby Bump

News Malwa

Shami की पत्नी Hasin Jahan के भाई का कोरोना से हुआ निधन, अस्पतालों पर लगाए गंभीर आरोप

News Malwa

IPL 2021 के बाद Pakistan Super League पर भी कोरोना का कहर, UAE में शिफ्ट हो सकते हैं बाकी मुकाबले

News Malwa