मनोरंजन

‘Bell bottom’ के कास्टिंग डायरेक्टर ने किया खुलासा, रेप के आरोपी का फिल्म से लेना-देना नहीं

[ad_1]

मुंबई: आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ के कास्टिंग डायरेक्टर ने वैभव विशांत ने बताया कि रेप का आरोपी आयुष तिवारी फिल्म का हिस्सा नहीं है.  उन्होंने फिल्म के नाम से आयुष तिवारी का नाम जोड़ने के आरोपों का स्पष्ट रूप से खंडन किया है. यह स्पष्ट करते हुए उन्होंने बताया कि मीडिया रिपोर्टों में जिस आरोपी व्यक्ति का जिक्र है वह ग्रुप के साथ एक प्रशिक्षु था, आरोपी का फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’  से कोई लेना-देना नहीं है.

वैभव विशांत ने कहा, ‘यह फिल्म और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों के लिए झूठे आरोपों के साथ जुड़ने जैसा और काफी परेशान करने वाला है. मैं ‘बेल बॉटम’ का कास्टिंग निर्देशक हूं. व्यक्तिगत आयुष तिवारी मेरी कंपनी में एक फ्रीलांसर इंटर्न थे और हैं. फिल्म या इसकी कास्टिंग से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने किसी भी जिम्मेदारी से ‘बेल बॉटम’ पर काम नहीं किया है. मुझे उम्मीद है कि पुलिस निष्पक्ष जांच करेगी और न्याय मिलेगा. मैं मीडिया प्रकाशनों से अनुरोध करूंगा कि वे ‘बेल बॉटम’ को इस मामले से जोड़ना बंद करें.’

आपको बता दें कि बीते दिन बतौर कास्टिंग डायरेक्टर बॉलीवुड में काम करने वाले आयुष तिवारी और उसके रूममेट राकेश शर्मा के खिलाफ वर्सोवा पुलिस  स्टेशन में IPC section 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. 

पीड़िता बतौर एक्ट्रेस काम करती हैं, जिन्होंने कई फिल्म्स और OTT वेबसीरीज में काम किया हुआ है. पीड़िता का आरोप है कि आयुष ने शादी का झांसा देकर काफी वक्त से उसके साथ बलात्कार किया है. जब वो उसके दोस्त राकेश के पास शिकायत ले कर गई तो उसने भी पीड़िता के साथ बलात्कार किया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

Big B की इस बात ने जीता Aahana Kumra का दिल, कहा- Thank You

News Malwa

Saroj Khan को याद कर इमोशनल हुईं Madhuri Dixit, परफॉर्मेंस देख रोक नहीं पाईं आंसू

News Malwa

Bigg Boss 14: बिजनेसमैन का दावा Pavitra Punia हैं उनकी पत्नी, सुनाई आपबीती

News Malwa