खेल

Anushka Sharma और Virat Kohli की योग वाली तस्वीर का बना मजाक, देखें Funny Memes

[ad_1]

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पहले टेस्ट के बाद इसी महीने भारत वापस लौट जाएंगे. विराट और पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो प्रेग्नेंसी के दौरान शीर्षासन कर रही हैं और विराट (Virat Kohli) उनका पैर पकड़कर सहारा दे रहे हैं. फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. कुछ घंटे पहले इस फोटो को शेयर किया गया था और अब सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ चुकी है.

 

Viral Video: सिडनी में मैच के दौरान किए गए Proposal की जानें पूरी कहानी, खुल गया राज

 

अनुष्का (Anushka Sharma) ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि, ‘ये हैंड्स डाउन और लेग्स अप एक्सरसाइज है. योग मेरे जीवन का बड़ा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने मुझसे कहा कि मैं ऐसे सभी आसन करती रह सकती हूं जिसमें बहुत ज्यादा ट्विस्ट करना या बहुत ज्यादा आगे झुकना नहीं है, लेकिन जाहिर तौर पर सटीक और जरूरी सपोर्ट के साथ. शीर्षासन के लिए, जो कि मैं कई सालों से कर रही हूं’.

 

अनुष्का (Anushka Sharma) ने आगे लिखा, ‘मैंने इस बात की तसल्ली कर ली है कि मैं दीवार को सहारे की तौर पर इस्तेमाल करूं और मेरे बहुत सक्षम पति मुझे बैलेंस बनाने में मदद करें, ताकि मुझे अतिरिक्त सुरक्षा मिले. ये मैंने अपने योग गुरु इफा श्रॉफ (Eefa Shroff) के संरक्षण में किया जो कि सेशन के दौरान वर्चुअल तौर पर पूरे वक्त मेरे साथ थीं. मुझे बहुत खुशी है कि मैं प्रेगनेंसी के दौरान भी अपनी प्रैक्टिस जारी रखी हुए हूं.’

VVS Laxman ने रोहित के मुद्दे में बताई BCCI की बड़ी गलती, Gambhir ने भी कसा तंज

 



[ad_2]

Source link

Related posts

Virat Kohli के खजाने में शामिल ये 6 नायाब चीजें, 125 करोड़ का प्राइवेट जेट भी लिस्ट में शामिल

News Malwa

IPL 2021 पर बड़ा फैसला! BCCI जल्द शुरू करेगा लीग; जानिए कब होंगे बचे हुए मुकाबले

News Malwa

Tokyo Olympics: Men’s Hockey में India की करारी शिकस्त, Australia ने रौंदा

News Malwa