मनोरंजन

Anil Kapoor ने लगाया अटकलों पर विराम, बोले- Corona संक्रमित नहीं हूं

[ad_1]

मुंबई: फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के सेट से बुरी खबर आई कि कई स्टार्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे में ये अटकलें लगाई जाने लगीं कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी कोरोना संक्रमित हैं. अब अनिल कपूर ने खुद इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने साफ कर दिया है कि उनकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है. 

अनिल कपूर ने दूर की लोगों की चिंता
अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अटकलों पर विराम लगाते हुए शुक्रवार को पुष्टि की कि वह कोरोना नेगेटिव हैं. अभिनेता ने लिखा, ‘अटकलों पर विराम लगाते हुए बता दूं कि मैं कोविड-19 की जांच में नेगेटिव पाया गया हूं. आपकी फिक्र और शुभकामनाओं के लिए आपका शुक्रिया.’

कियारा आडवाणी की रिपोर्ट भी कोरोना निगेटिव
हाल ही में ये खबर आई कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ चंडीगढ़ में राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) की शूटिंग कर रहे वरुण धवन (Varun Dhawan) और नीतू कपूर Neetu Kapoor) कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इन तीनों कलाकारों के अलावा अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी फिल्म की यूनिट का हिस्सा हैं, लेकिन अभी ताजा खबरों के अनुसार कियारा आडवाणी कोरोना निगेटिव पाई गई हैं. फिल्म के निर्देशक राज मेहता (Raj Mehta) भी कोविड पॉजिटिव हैं. 

रोक दी गई है ‘जुग-जुग जियो’ की शूटिंग
दोनों कलाकारों के कोरोना संक्रमित होने के बाद यह मान लिया गया कि अनिल कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, लेकिन कोविड की जांच में अभिनेता नेगेटिव पाए गए हैं. फिलहाल, फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस के चपेट में आए Varun Dhawan और Neetu Kapoor, रोकी गई फिल्म की शूटिं



[ad_2]

Source link

Related posts

हॉलीवुड में Priyanka Chopra को करना पड़ा था स्ट्रगल, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

News Malwa

कपिल शर्मा कितना देते हैं इनकम टैक्स, रकम जानकर उड़ जाएंगे होश

News Malwa

मुंबई की मेयर के बयान पर बोलीं Kangana, ऋतिक और आदित्य को बताया Kind Soul

News Malwa