मनोरंजन

Akshay Kumar ने CM Yogi से मांगी इजाजत, अयोध्या में करना चाहते हैं Ram Setu की शूटिंग

[ad_1]

मुंबई: एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से उत्तर प्रदेश में उनकी अगली फिल्म ‘रामसेतु’ (Ram Setu) की शूटिंग करने के लिए इच्छा जाहिर की है. इसके लिए अक्षय ने अनुमति भी मांगी है. अनुमति मिलने के बाद अक्षय कुमार फिल्म ‘रामसेतु’ (Ram Setu) की शूटिंग अयोध्या में करेंगे. सरकारी प्रवक्ता के अनुसार, अभिनेता ने मंगलवार रात मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रात के खाने पर उप्र के मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी.

सीएम योगी ने अक्षय कुमार की सराहना की
मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi Adityanath) ने सामाजिक संदेशों के साथ फिल्में बनाने को लेकर अक्षय के प्रयासों की सराहना की. अभिनेता ने उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों की सराहना की है. 

दिवाली पर सामने आया था ‘रामसेतु’ का पोस्टर
बता दें, कि अक्षय (Akshay Kumar)  ने नवंबर में दिवाली के शुभ अवसर पर ‘राम सेतु’ का पोस्टर जारी किया था. फिल्म का पोस्टर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लोगों से साझा किया था. फिल्म का पोस्टर काफी प्रभावी है. 

ट्वीट में अक्षय कुमार ने कही ये बात
उन्होंने ट्वीट किया था, ‘इस दीपावली, आइए हम एक पुल (सेतु) का निर्माण करके सभी भारतीयों की चेतना में राम के आदर्शों को जीवित रखने का प्रयास करें, जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ें. इस बड़े कार्य को आगे बढ़ाते हुए, यह हमारा विनम्र प्रयास है.’

अक्षय का प्रोडक्शन हाउस करेगा निर्माण
बता दें, फिल्म अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित की जाएगी. उनकी हालिया फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है. ‘रामसेतु’ का निर्माण अक्षय (Akshay Kumar) का प्रोडक्शन हाउस करेगा. 

ये भी पढ़ें: CM Yogi Adityanath ने Akshay Kumar को दिया इनविटेशन, इस फिल्म की UP में हो सकती है शूटिंग



[ad_2]

Source link

Related posts

Radhe लीक हुई तो फूटा Salman Khan का गुस्सा, खुलआम दे डाली धमकी

News Malwa

Poonam Dhillon को इस वजह से शशि कपूर ने जड़ा था जोरदार थप्पड़

News Malwa

Anupamaa को मरता छोड़ गए डॉ अद्वैत, सोशल मीडिया पर शो को कहा अलविदा

News Malwa