मनोरंजन

Akshay Kumar के साथ धमाल मचाएंगी Jacqueline Fernandez, ‘बच्चन पांडे’ में हुई एंट्री

[ad_1]

मुंबई: फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की एक्शन कॉमेडी ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) में अब एक और बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपनी जगह बना ली है. अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी के बाद अब जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को भी शामिल कर लिया है. फिल्म में अपने एंट्री को लेकर जैकलीन फर्नांडीज काफी उत्साहित है.

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में जैकलीन की एंट्री
जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मैं इंडस्ट्री में बहुत नई थी जब मैंने साजिद के लिए हाउसफुल में ‘धन्नो’ गाना किया था और हमारा रिश्ता और दोस्ती तभी से है. मैं फिर से उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं और ‘जुड़वा’ व ‘हाउसफुल सीरीज’ (Housefull Series) के बाद ‘बच्चन पांडे’ हमारी एक साथ 8वीं फिल्म है. मैं एक बार फिर अक्षय के साथ रीयूनियन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मुझे यकीन है कि हम एक साथ खूब एन्जॉय करेंगे.’

अक्षय के साथ काम करने को उत्साहित हैं जैकलीन
जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) आगे कहती है कि मैं उनके साथ जनवरी में शूट शुरू करने का इंतजार कर रही हूं. मैं अभी अपने किरदार पर ज्यादा जानकारी साझा नहीं कर सकती, लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि यह बिल्कुल अलग अवतार है. यह फिल्म हमारे लिए पूरी तरह से अलग अनुभव होगा क्योंकि हम महामारी के कारण न्यू नार्मल की तहत शूटिंग करेंगे. कोविड -19 के लिए बरती जाने वाली सावधानियों और मानदंडों के साथ मैं साजिद, अक्षय के साथ अपने ‘हैप्पी प्लेस’ में वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं.’

सलमान के साथ ‘किक 2’ में आएंगी नजर
जैकलीन फर्नांडीज ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि मैंने अभी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है जबकि दूसरा चल रही है और मैं बच्चन पांडे के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली हूं जिसके बाद मैं फिर से नाडियाड द्वारा निर्देशित सलमान और मेरी फिल्म ‘किक 2′ (Kick 2) का रुख करूंगी.’ जैकलीन जनवरी के पहले सप्ताह से जैसलमेर में अक्षय, कृति और अरशद के साथ शूटिंग शुरू करेंगी.

गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे अक्षय 
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का किरदार ‘बच्चन पांडे’ में एक गैंगस्टर का है जो अभिनेता बनने की इच्छा रखता है. इस बीच कृति सेनन (Kriti Sanon) एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपने देखती है. हाल ही में बच्चन पांडे के दोस्त की भूमिका निभाने के लिए अरशद वारसी (Arshad Warsi) को चुना गया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

OMG 2 में हुई Yami Gautam की एंट्री! Akshay Kumar और Pankaj Tripathi का थामेंगी हाथ

News Malwa

Sunny Leone ने फ्लॉन्ट किया गॉगल्स वाला पूल लुक, दिखाईं दिलकश अदाएं

News Malwa

Dia Mirza बिजनेसमैन Vaibhav Rekhi के संग लेंगी सात फेरे, 15 फरवरी को होगी शादी

News Malwa