मनोरंजन

AK vs AK trailer: ट्विटर वॉर के बाद Anurag ने किडनेप किया Anil Kapoor की बेटी को!

[ad_1]

नई दिल्ली: एक जबरदस्त ट्विटर वॉर के बाद, अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) एक बार फिर आमने-सामने एक-दूसरे पर भड़कते नजर आ रहे हैं. नहीं नहीं घबराइए नहीं… ये दोनों ने ट्रेलर लॉन्च और अपनी आगामी फिल्म ‘एके वर्सेज एके (AK vs Ak)’ के ट्रेलर में ऐसा किया. फिल्म का ट्रेलर अनुराग और अनिल के बीच गर्मजोशी को दर्शाता है.

इस ‘एके वर्सेज एके (AK vs Ak)’ के ट्रेलर ने ऐसा इशारा किया कि फिल्म में अनुराग कश्यप द्वारा अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर आहूजा के अपहरण को लेकर है. जी हां, फिल्म में सोनम का कैमियो रोल है. वह वास्तव में फिल्म में वीडियो कॉल पर अपहरण होते हुए देखी गई हैं.

ट्रेलर में सोनम को खोजने के लिए अनुराग ने अनिल कपूर को 10 घंटे दिए हैं. इस प्रकार अनिल कपूर की अपनी बेटी की तलाश शुरू होती है – हताशा, दर्द और असहायता की स्थिति में. सोनम कपूर आहूजा के अलावा अनिल कपूर के भाई और निर्माता बोनी कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं.

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप और अनिल कपूर की आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘एके वर्सेज एके (AK vs Ak)’ में एक-दूसरे के साथ 24 दिसंबर से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. यह फिल्म विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई ‘भावेश जोशी’ के लिए तारीफें पाईं थीं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

जब Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने मारी कैमरा के लेंस को लात, वायरल हो रही है ये अनदेखी तस्वीर

News Malwa

Aamir Khan के लाडले ने कर ली है बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी, फिल्म का नाम सुनकर कहेंगे ‘वाह’

News Malwa

Disha Patani Birthday:पढ़ाई छोड़ 500 रुपये लेकर एक्ट्रेस पहुंची थीं मुंबई, आज बांद्रा में है अपना घर

News Malwa