मध्य प्रदेश

Ajmer: 10 दिसंबर को होगी District Head-प्रधानों के चुनावों के लिए निर्वाचन प्रक्रिया

[ad_1]

मनवीर सिंह, अजमेर: जिले में जिला प्रमुख (District Head) और प्रधानों के चुनावों के लिए निर्वाचन प्रक्रिया (Election process) 10 दिसंबर को पूरी की जाएगी. उप जिला प्रमुख और उप प्रधान का निर्वाचन (Election of deputy head) 11 दिसंबर को होगा. इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Panchayat Election Result: दिग्गज मंत्रियों और नेताओं के क्षेत्र में ही Congress पस्त

अतिरिक्त निर्वाचन अधिकारी (Additional Election Officer) कैलाश चंद शर्मा (Kailash Chand Sharma) ने बताया कि 10 दिसंबर को जिला प्रमुख और प्रधानों के चुनाव के लिए बैठक प्रातः 10 बजे शुरू होगी. इसके बाद 11 बजे तक उम्मीदवार अपने नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत कर सकेंगे. 

यह भी पढ़ें- Udaipur Panchayat Result: जिला परिषद में खिला कमल, जानिए किसके खाते में गई कौन से पंचायत

नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा 11.30 बजे से शुरू होगी तथा एक बजे तक नाम वापसी की जा सकेंगी. इसके तुरंत बाद एक बजे से अभ्यर्थियों को चुनाव चिन्हों का आवंटन कर दिया जाएगा. दोपहर 3 से 5 बजे तक मतदान एवं इसके तुरंत बाद मतगणना कर परिणाम की घोषणा की जाएगी. कैलाश चंद शर्मा (Kailash Chand Sharma) ने बताया कि 11 दिसंबर को उप जिला प्रमुख और उप प्रधानों के चुनाव के लिए भी बैठक प्रातः 10 बजे शुरू होगी. इसके बाद 11 बजे तक उम्मीदवार अपने नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत कर सकेंगे. 

नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा 11.30 बजे से शुरू होगी तथा एक बजे तक नाम वापसी की जा सकेंगी. इसके तुरंत बाद एक बजे से अभ्यर्थियों को चुनाव चिन्हों का आवंटन कर दिया जाएगा. दोपहर 3 से 5 बजे तक मतदान एवं इसके तुरंत बाद मतगणना कर परिणाम की घोषणा की जाएगी.

 



[ad_2]

Source link

Related posts

MP: शिवराज की चेतावनी- बदमाशों प्रदेश छोड़ दो, नहीं तो मामा मसल देगा

News Malwa

11 दिसंबर को Dausa की 3 निकायों में चुनाव, BJP- Congress में होगी करारी टक्कर

News Malwa

छत्तीसगढ़ी व्यंग्य- चिरई-चुरगुन उपर बर्ड-फ़्लू के आपातकाल

News Malwa