खेल

Airtel Delhi Half Marathon: Ethiopia के Amedework Walelegn बने विनर

[ad_1]

नई दिल्ली: इथियोपिया (Ethiopia) के अमेदेवर्क वेलेलेगन (Amedework Walelegn) ने हमवतन अंदामलाक बेलिहू (Andamlak Belihu) को रोमांचक मुकाबले में हराकर रिकार्ड 58 मिनट 53 सेकंड के रिकार्ड वक्त के साथ एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन (Airtel Delhi Half Marathon) जीती. 

अंदामलाक बेलिहू ने 2018 और 2019 में यहां खिताब जीता था. उन्हें 58.54 के समय के साथ सिल्वर मेडल से संतोष करना पड़ा. युगांडा (Uganda) के स्टीफन किस्सा (Stephen Kissa) ने 21.09 किलोमीटर की रेस 58 मिनट 56 सेकंड में पूरी की.

यह भी पढ़ें-जब Sydney में फील्डिंग करते वक्त David Warner को चढ़ा डांस का बुखार, देखिए VIRAL VIDEO

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में 3000 स्टीपलचेस (Steeplechase) के लिए क्वालीफाई कर चुके भारत के अविनाश साबले (Avinash Sable) ने एक घंटा 30 सेकंड का समय निकाला. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बीच एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन (Airtel Delhi Half Marathon) भारत में पहला ग्लोबल स्पोर्ट्स इवेंट है.

क्रेंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) भी इस इवेंट में शामिल रहे. रिजिजू ने ट्विटर पर लिखा, ‘महामारी के बाद भारत में पहला इंटरनेशनल स्पोर्ट्स इवेंट. मैं एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन को लेकर उत्साहित हूं जिसमें भारतीय और अंतरराष्ट्रीय मैराथन रनर शामिल हुए हैं.’

(इनपुट-भाषा)



[ad_2]

Source link

Related posts

Virat Kohli को टक्कर देता है ये दिग्गज बल्लेबाज, स्पिन गेंदबाज के तौर पर किया था डेब्यू

News Malwa

IND vs ENG ODI Series: Maharashtra में Coronavirus के केस में इजाफा, Pune के MCA Stadium में दर्शकों की एंट्री पर रोक

News Malwa

Sachin Tendulkar की बेटी का लेटेस्ट Instagram पोस्ट वायरल, अगल-अलग मूड में दिखीं Sara Tendulkar

News Malwa