देश

AAP का BJP पर आरोप, पुलिस के साथ मिलकर कराया मनीष सिसोदिया के घर पर हमला

[ad_1]

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इस दौरान का सीसीटीवी (CCTV) शेयर करते हुए सिसोदिया ने ट्विटर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर हमले का आरोप लगाया.

मनीष सिसोदिया ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बीजेपी के गुंडे उनकी गैर मौजूदगी में घर के दरवाजे तोड़कर अंदर घुस गए और बीवी बच्चों पर हमला करने की कोशिश की’. सिसोदिया ने अपने वीडियो में गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है और लिखा, ‘दिल्ली में हार गए तो क्या इस तरह निपटेंगे?  

AAP के नेता दिलीप पांडे (Dilip Pandey) ने भी वही वीडियो ट्वीट किया लेकिन दिलीप पांडे के वीडियो में तारीख नजर आ रही है. और वो तारीख है 12/07/2020. सवाल है कि वीडियो की तारीख में कोई समस्या है या ये एक पुराना वीडियो है. 

वहीं सौरभ भारद्वाज ने कहना है कि गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली पुलिस पर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर की सुरक्षा का जिम्मा है. लेकिन पुलिसकर्मियों ने ही अटैक से ठीक पहले बैरिकेड हटा दिए. इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी भी पॉलीटिकल पार्टी राज्य के उपमुख्यमंत्री के घर पर पुलिस के साथ मिलकर हमला किया हो.

हालांकि भाजपा ने सभी आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि प्रदर्शन बिलकुल शांतिपूर्ण था. भाजपा कार्यकर्ताओं ने इससे पहले केजरीवाल सरकार के खिलाफ एमसीडी के बकाया भुगतान को लेकर अनिश्चतकालीन धरना देते हुए भाजपा के महापोरों और नेताओं को मारने की कथित साजिश को लेकर सिसोदिया के आवास के पास प्रदर्शन किया था.

LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

DNA ANALYSIS: दिल्‍ली की हरिजन बस्‍ती में दहशत का खेल, चुप क्‍यों हैं दलित नेता?

News Malwa

आरोग्य सेतु को लेकर RTI का नहीं दिया जवाब, अब कोर्ट ने मांगा सारा हिसाब-किताब

News Malwa

Farmers Protest: सिंघू बॉर्डर पर पंजाब के किसान ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

News Malwa