खेल

Aakash Chopra बोले, ‘350 से ज्यादा रन बनाने हैं तो Rohit Sharma की जरूरत तो होगी’

[ad_1]

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने पिछले कुछ सालों में अगर कामयाबी हासिल की है तो इसकी बड़ी वजह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रहे हैं. चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया में सीमीत ओवर की सीरीज में इस ‘हिटमैन’ को शामिल नहीं किया गया है. सिडनी (Sydney) में खेले गए पहले वनडे मैच में 374 रन को चेज करने की कोशिश में टीम इंडिया 66 रनों से हार गई थी. वहीं दूसरे वनडे में भारत को 390 रन का लक्ष्य मिला था इस मुकाबले में भारत को 51 रनों से हार मिली थी.

इन दोनों मैचों में हार को लेकर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रिएक्शन दिया है. उनका मानना है कि टीम इंडिया रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को काफी मिस कर रही हैं. अगर वो टीम में होते तो इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करते वक्त उनका रवैया आक्रामक होता. आकाश का ये भी मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम अपने बेहतरीन फॉर्म में नहीं दिख रही है.

यह भी पढ़ें- मुश्किल में रोहित शर्मा का करियर? BCCI ने विराट कोहली और रवि शास्त्री से की बात

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘टीम इंडिया की बैटिंग की मुश्किल ये है कि स्कोरबोर्ड पर काफी रन दिख रहे हैं. रोहित शर्मा होते हम और ज्यादा दबंग अंदाज में खेलते. रोहित नहीं हैं तो इसका नुकसान तो होता है. 350 से ऊपर पहुंचना है तो रोहित शर्मा की जरूरत तो होगी, खासतौर से जब आप रन चेज कर रहे हों.’

रोहित शर्मा इस वक्त बेंगलुरु के राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में रिहैब पर हैं और अपनी हैम्सट्रिंग की चोट (Hamstring Injury) से उबर रहे हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोशिश कर रहे हैं कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बातचीत करने बाद रोहित की क्वारंटीन पीरियड को कम किया जाए और उन्हें जल्द टेस्ट सीरीज में शामिल किया जा सके. उनकी फिटनेस को लेकर 11 दिसंबर को आखिरी मूल्यांकन किया जाएगा और इसी दिन फैसला भी लिया जाएगा कि वो ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाएंगे या नहीं. 

 



[ad_2]

Source link

Related posts

ICC WTC Final के चैंपियन होंगे मालामाल, हारने वाली टीम भी बनेगी करोड़पति

News Malwa

James Anderson के निशाने पर Sachin Tendulkar का रिकॉर्ड, महज 7 कदम हैं दूर

News Malwa

IPL 2021 में नहीं मिला मौका तो County Cricket खेलने England पहुंचे Hanuma Vihari

News Malwa