अजब-गजब

66 साल की उम्र में शख्स ने की दूसरी शादी, तो बेटे ने फोटो पोस्ट कर लिखा- पापा को फिर प्यार मिल गया…

[ad_1]

शायोन ने कपल की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए दिल छू लेने वाली बात लिखी. तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि लोग काफी खुश हैं. पोस्ट ने लोगों का दिल जीत लिया है. शादी की तस्वीर पोस्ट करते हुए शायोन ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे पिताजी ने एक दिन पहले शादी कर ली. समारोह करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के बीच हुआ. मेरी मां की मृत्यू के 10 साल बाद, मुझे खुशी है कि उन्हें फिर से प्यार मिला!’

शायोन पाल ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, कहानी सुनाई कि कैसे उनके पिता सौतेली मां से मिले थे. यह एक ऐसी प्रेम कहानी है, जो काफी सिंपल और खूबसूरत है. वे दोनों पश्चिम बंगाल के हावड़ा के भट्टनगर से हैं. जब वे एक-दूसरे के परिवारों के बारे में जानते थे, तब वे एक दिन तक एक-दूसरे से बात नहीं करते थे. उनकी मुलाकात एक समारोह में हुई.

तरुण कांति पाल की पहचान करने के बाद रॉय ने उनसे पूछा, ‘क्या आप तरुण हैं?’ तरुण पहली बार में उन्हें पहचान नहीं पाए, लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने स्वप्ना को पहचान लिया. वह कार्यक्रम में बेंगलुरु से आई थीं. ये उनकी पहली बातचीत थी. उसके बाद, उन्होंने बातचीत जारी रखी और अपने परिवारों के बारे में भी बात की.

कुछ महीनों के बाद स्वप्ना ने तरुण को कॉल किया, दोनों ने अच्छे से बातचीत की. उन्होंने फिर महीनों तक बात नहीं की. लगभग चार महीने बाद स्वप्ना ने कॉल किया और तरुण को शादी के लिए प्रपोज किया. तरुण ने शादी के लिए हां कर दी.

शायोन ने बताया कि उनके करीबी हर कोई इस शादी के बारे में बिल्कुल खुश खुश है. इसके अलावा, चूंकि उनकी शादी महामारी के बीच हुई थी, इसलिए सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ शादी की गई.

उनकी कहानी कईयों के दिलों को छू गई. एक यूजर ने लिखा, “आप एक अच्छे इंसान हैं, श्योन आपके जैसे और भी हो सकते हैं.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यहां हमारी पहली नहीं हो पा रही है.’ जिस पर, शायोन ने कमेंट किया, ‘मेरे पिताजी का नंबर ले लो. वो तुम्हें डेटिंग टिप्स दे देंगे.’

Newsbeep



[ad_2]

Source link

Related posts

Zim Vs Pak: गेंदबाज की रहस्यमयी गेंद पर बोल्ड हुए फखर जमां, आउट होने के बाद देखने लगे पिच – देखें Video

News Malwa

समुद्र के किनारे मिला एक ‘रहस्यमयी जीव’, देखकर हैरान रह गए लोग, किसी को भी नहीं पता इसका नाम

News Malwa

PSL 2021: क्रिस गेल ने जड़ा धुआंधार शॉट, तो राशिद खान ने अगली गेंद पर मारा बोल्ड, फिर किया ऐसा इशारा – देखें Video

News Malwa