मनोरंजन

23 साल पहले Kajol के दीवाने बने थे Ajay Devgan, इस फिल्म से हुई थी शुरुआत

[ad_1]

नई दिल्ली: फिल्म ‘इश्क’ (Ishq) बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘इश्क’ में अजय देवगन, आमिर खान, काजोल और जूही चावला अहम भूमिका में थे. इस फिल्म में चारों के काम को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म ‘इश्क’ को रिलीज हुए आज 23 साल को चुके हैं. 28 नवंबर 1997 को ये फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

इंदर कुमार ने किया था फिल्म का निर्देशन
इस फिल्म का निर्देशन इंदर कुमार ने किया था. आमिर खान और जूही चावला ने लंबे समय बाद फिल्म ‘इश्क’ (Ishq) में साथ काम किया था. इसके बाद ये जोड़ी दोबारा साथ काम करते नजर नहीं आई. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi chawla) ने एक साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में दोनों ने साथ शुरुआत की थी.  

 

जूही चावला ने की खुशी जाहिर
इस फिल्म के 23 साल पूरे होने पर जूही चावला ने खुशी जाहिर की है. जूही ने एक पोस्ट में वीडियो शेयर किया है. जूही ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘ये फिल्म में मेरा पसंदीदा सीन है. आपका भी पसंदीदा सीन जानने में मुझे खुशी होगी.’ जूही चावला ने जो वीडियो शेयर किया है वो सच में काफी मजेदार है. वीडियो में जूही अंडों की ट्रे पर गिरती नजर आ रही हैं. इसे देख आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. 

हिट थे फिल्म के गाने
‘इश्क’ फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए थे. इस फिल्म के गानों को अनु मलिक ने संगीत दिया था. ‘इश्क’ फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबां पर रहते हैं. 

बता दें की इस फिल्म से अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की लव स्टोरी शुरू हुई थी. इसी फिल्म के साथ ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. 4 साल डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली थी. 

ये भी पढ़ें: एक बार फिर साथ दिखेगा देओल परिवार, धर्मेंद्र ने किया ‘अपने 2’ का ऐलान



[ad_2]

Source link

Related posts

Bhojpuri Song ‘होली में हंस के बोल लू ए जान’ हुआ वायरल, मिले इतने मिलियन व्‍यूज

News Malwa

Genelia D’souza कर रही थीं स्केटिंग और हो गया हादसा, खुद शेयर किया VIDEO

News Malwa

Sara Ali Khan ने दिखाया अपना असली टैलेंट, लोगों ने कहा- Overacting की दुकान

News Malwa