खेल

14 साल में पहली बार Pakistan का दौरा करेगी South Africa, जानिए पूरा शेड्यूल

[ad_1]

कराची: साउथ अफ्रीका की टीम 14 साल में पहली बार अगले साल जनवरी-फरवरी में दो टेस्ट और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान जाएगी. 2007 के बाद यह पहली बार होगा कि दक्षिण अफ्रीका पाकिस्तान का दौरा करेगी.

दक्षिण अफ्रीका 16 जनवरी को कराची पहुंचेगी और 26 जनवरी से नेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले क्वारंटीन रहेगी. वही तीनों टी20 मैच लाहौर में खेले जाएंगे.

IND vs AUS: तीसरे टी20 के दौरान Team India ने कर दी ये बड़ी गलती, ICC ने लगाया जुर्माना

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने बयान में कहा, ‘दक्षिण अफ्रीका की टीम 16 जनवरी को कराची पहुंचेगी और नेशनल स्टेडियम कराची में 26 से 30 जनवरी के बीच पहला टेस्ट मैच खेलेगी’.

इसमें कहा गया है, ‘इसके बाद वह रावलपिंडी का दौरा करेगी जहां चार से आठ फरवरी के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. गद्दाफी स्टेडियम लाहौर में 11, 13 और 14 फरवरी को तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाएंगे’.

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) के निदेशक ग्रीम स्मिथ ने लिखा, ‘यह देखना संतोषजनक है कि कई देश पाकिस्तान लौट रहे हैं. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका उन देशों में गिने जाने से खुश है. मैंने एक बार से ज्यादा पाकिस्तान का दौरा किया है और मैं अपने अनुभव से कह सकता हूं कि पाकिस्तान के लोग क्रिकेट को लेकर कितने जुनूनी हैं.

Parthiv Patel Retires: पार्थिव के संन्यास पर उनकी पत्नी ने लिखा Special Message

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने आखिरी बार 2007 में पाकिस्तान का दौरा किया था. तब उसने कराची टेस्ट 160 रन से जीतकर श्रृंखला 1-0 से अपने नाम की थी. इसके बाद 2010 और 2013 की श्रृंखलाएं संयुक्त अरब अमीरात में खेली गयी थी.



[ad_2]

Source link

Related posts

Ind vs Eng: असली गेम चेंजर तो Shardul Thakur थे, जानें कैसे एक ही ओवर में पलट दी पूरी बाजी

News Malwa

अपने ही देश की क्रिकेटर पर इस Abdul Razzaq ने किया ‘Sexist Comment’, मच गया बड़ा बवाल

News Malwa

Lionel Messi ने इस खास अंदाज में दी Diego Maradona का श्रद्धांजलि, देखें PHOTO

News Malwa