मनोरंजन

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए Rahul Roy, अब लेंगे स्पीच थैरेपी

[ad_1]

नई दिल्ली: ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हुए बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) को अब डिस्चार्ज कर दिया गया है. अभिनेता की अस्पताल से छुट्टी होने की खबर की पुष्टि फिल्म निर्माता नितिन कुमार गुप्ता ने की. राहुल रॉय (Rahul Roy) कारगिल में गुप्ता की फिल्म ‘एलएसी : लाइव द बैटल’ की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान 26 नवंबर को उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था.

गुप्ता ने बताया, ‘डॉक्टर सोमवार को उसे डिस्चार्ज करने वाले थे, लेकिन कागजी कार्रवाई में समय लग गया. लिहाजा उनकी बहन उन्हें अगले दिन घर ले गईं.’

निर्देशक ने आगे बताया कि अभिनेता को सामान्य बोलने की क्षमता पाने के लिए स्पीच थेरेपी से गुजरना होगा.

सोमवार को रॉय ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था. इसमें वह अपनी बहन और उनके पति के सपोर्ट से खड़े नजर आ रहे थे. अभिनेता की बहन ने वीडियो में बताया था कि रॉय ठीक हो रहे हैं. साथ ही उन्होंने प्रशंसकों को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया था.

आपको बता दें कि नवंबर के आखिरी हफ्ते में अपनी आने वाली फिल्म ‘एलएसी : लिव द बैटल’ की कारगिल में शूटिंग करन के दौरान उन्हें अचानक ब्रेन स्ट्रोक आया था. इस बीच, ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद उन्हें कारगिल से पहले श्रीनगर लाया गया और फिर से मुंबई ले जाया गया. 

राहुल राय को अपनी पहली फिल्म ‘आशिकी’ से रातोंरात पहचान मिली थी. यह फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

Priyanka Chopra से फैन की शिकायत- आपने शादी में क्यों नहीं बुलाया? मिला मजेदार जवाब

News Malwa

रोती-बिलखती आई महिला ने खुद को बताया Dilip Kumar का रिश्तेदार, फिर भी नहीं मिली घर में एंट्री

News Malwa

Zomato Delivery Boy के पक्ष में उतरीं Parineeti Chopra, कहा- मैं आपकी क्या मदद कर सकती हूं?

News Malwa