मध्य प्रदेश

हाईकोर्ट जज बन सोशल मीडिया पर दोस्ती, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, अब बंटी-बबली पकड़ाए

[ad_1]

भोपाल: भोपाल क्राइम ब्रांच ने बंटी बबली की जोड़ी को गिरफ्तार किया है. यह दोनों लोगों को सोशल मीडिया की मदद से पहचान बनाकर नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करते थे. सोशल मीडिया पर आरोपी मीनू भटनागर लोगों को नौकरी का झांसा देकर, कभी हाईकोर्ट जज बनकर और शादी का झांसा देकर शिकार बनाती थी. वहीं, महिला का आरोपी पति देवेंद्र भी उसका इस वारदात में साथ देता था. आरोपा पति नौकरी दिलाने के नाम पर कभी क्राइम ब्रांच डीएसपी तो कभी कोई अन्य अधिकारी बन जाता था. इसी तरह दोनों बंटी बबली की जोड़ी कई लोगों को ठग चुके है.

सतपुड़ा की वादियों में `धाकड़` कंगना रनौत करेंगी शूटिंग, अर्जुन रामपाल देंगे साथ

शादी के नाम पर लिए जेवरात
रायसेन के पीड़ित रामपाल के साथ सोशल मीडिया की मदद से मीनू ने दोस्ती कर उसे बताया कि वह हाई कोर्ट में जज है. उसे अपनी शादी के लिए लड़के की तलाश है. इस तरह दोनों में बात बढ़ती गई और बात शादी तक पहुंच गई. इसके बाद कुछ जेवर भी रामपाल द्वारा उसे दिए गए. बाद में उसने उसकी कुंडली में मंगल दोष है बताया जिससे शादी कुछ दिन शादी टाल दी गई. 

हाईकोर्ट में नौकरी के बहाने लिए लाखों
इस सब के दौरान हाईकोर्ट में नौकरी की वैकेंसी निकली, तो मीनू ने कहा कि यदि हाईकोर्ट में किसी को नौकरी दिलवाना हो, तो मैं दिलवा दूंगी, क्योंकि मैं वहीं पर जज हूं. जिस पर युवक ने कहा मेरे भाई को नौकरी की आवश्यकता है, तब मीनू ने कहा कि 15 लाख रुपए लगेंगे. जिसके बाद युवक ने उसे अलग-अलग किस्तों में कुल 18 रुपये दे दिए. इसके कुछ दिन बाद ही उसने मोबाइल बंद कर दिया.

मानवता शर्मसारः खून से लथपथ मिली थी 9 माह के मासूम की लाश, 12 घंटे बाद भी पहचान नसीब नहीं

मॉडल के फोटो अपलोड करती थी
आरोपी युवती लोगों को अपना शिकार बनाने के लिए सोशल मीडिया पर सुंदर मॉडल के फोटो लगाकर दोस्ती के लिए फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती थी. जिससे लड़के काफी अटरेक्ट होकर उनसे बातचीत करने लगते थे. उसके बाद जब बातें बढ़ जाती थी, उसके बाद ठगती थी. हालांकि अभी एक ही मामला सामने आया है.

कई खुलासे की उम्मीद
ASP क्राइम गोपाल धाकड़ ने बताया कि रामपाल लोधी ने शिकायत की थी कि मीनू भटनागर ने हाइकोर्ट जज के नाम पर ठगी की है. इनके वॉट्सऐप चैटिंग, वीडियो कॉल और मोबाइल जब्त किए गए है. आरोपियों ने नौकरी दिलाने, शादी और क्राइम ब्रांच नाम पर और अन्य संस्थाओं के नाम पर ठगी की है. मामले में कई और खुलासे की उम्मीद की जा रही है.

WATCH LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

प्यार की तलाश में सरहद पार कर जम्मू पहुंची दो बहनें, आर्मी ने भेजा वापस तो बोलीं- यहां के लोग बहुत अच्छे

News Malwa

GMC Staff Nurse Recruitment 2021: गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज शहडोल में स्टाफ नर्स की भर्तियां, जानें डिटेल

News Malwa

दुल्हन ने निभाई जयमाल तक की रस्म, फिर प्रेमी के साथ हो गई फरार, खाली हाथ लौटा दूल्हा

News Malwa