मध्य प्रदेश

हनुमानगढ़ में दर्दनाक हादसा, जलने और दम घुटने से परिवार के तीन जनों की मौत

[ad_1]

मनीष शर्मा, हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh News) में एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के तीन जनों की जलने और दम घुटने से मौत हो गयी. घटना जिले के पीलीबंगा थाना क्षेत्र के धोरेवाला चक की है. जहां रात्रि को घर के कमरे में सो रही 30 वर्षीय उर्मिला और उसके दो बच्चों 5 वर्षीय रेखा और 3 वर्षीय आयुष की जलने और दम घुटने से मौत हो गयी. 

वहीं, कुछ घरेलू सामान भी जलकर राख हो गया. घटना के समय उर्मिला का पति सीताराम नायक खेत में पानी लगाने गया हुआ था. जबकि सीताराम के माता-पिता दूसरे कमरे में सो रहे थे. घटना के बाद कमरे से धुआं निकलता देख आसपास के ग्रामीणों ने पीलीबंगा पुलिस के सहयोग से तीनों को हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उर्मिला और आयुष ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. 

वहीं, रेखा को उपचार के लिए बीकानेर रैफर किया गया और रास्ते में रेखा ने भी दम तोड़ दिया, जिसके बाद उसके शव को जिला चिकित्सालय हनुमानगढ़ लाया गया. पीलीबंगा थानाधिकारी दिनेश सारण के अनुसार कमरे में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ और इसकी जांच की जा रही है. वहीं, ग्रामीणों ने कच्चे कमरे में सम्भवतः शार्ट सर्किट से या सिलेंडर से गैस लीक होने से हादसा होने की सम्भवना जताई है. 

फिलहाल इस सम्बन्ध में अभी तक पीलीबंगा थाना में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है और पीलीबंगा पुलिस तीनों शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी है. वहीं, चक धोरेवाला में एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों सहित तीन जनों की मौत से शोक की लहर है और पूरे गांव में उदासी छाई हुई है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान के बच्चों के लिए बड़ी खबर, बोर्ड परीक्षाओं से पहले बताया जाएगा पेपर पैटर्न



[ad_2]

Source link

Related posts

Udaipur Zila Parishad Result: जिला परिषद में खिला कमल, जानिए किसके खाते में गई कौन से पंचायत

News Malwa

जैसलमेर: खतरे में गाज़ी फकीर परिवार की सल्तनत, जानिए अब क्या हैं सियासी समीकरण

News Malwa

CRS रिपोर्ट: इस मई में 4 गुना ज्यादा लोग मरे, हैरान कर देगा प्रदेश में हुई मौतों का आंकड़ा

News Malwa