मनोरंजन

हथेली पर Sushant Singh Rajput ने समेट ली थी अपनी दुनिया, अब आई सामने

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उन्हें भुलाया नहीं जा सकता. सुशांत सिंह राजपूते के निधन के 6 महीने बाद भी उनके चाहने वालें उन्हें याद करते हैं. इतना ही नहीं सुशांत की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके फैंस उनसे जुड़ी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) के डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं. 

सुशांत की हथेली पर लिखा ये खास मैसेज
दरअसल, ये फोटो शूटिंग के वक्त की हैं और इस फोटो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हथेली नजर आ रही है. केदारनाथ की रिलीज को दो साल पूरे हो गए हैं और इसी मौके पर फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने ट्वीटर पर सुशांत की हथेली की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सुशांत की हथेली पर काफी कुछ लिखा हुआ है. धर्म, विवाद, वादा, ईश्वर और जीवन भेदभाव नहीं करता जैसी कई बाते हथेली पर लिखी साफ नजर आ रही हैं. इसके साथ ही हथेली पर कई और बाते भी लिखी नजर आ रही हैं. 

डायरेक्टर ने कही ये बात 
इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिषेक ने एक कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा है, ‘मुझे याद है जब मैं स्टोरी सुना रहा था और हम मंसूर के बारे में डिसकस कर रहे थे. वह हाथ पर कुछ लिख रहा था. मैंने उससे पूछा ये क्या लिख रहा है हाथ पे. उसने कहा अपनी दुनिया समेट रहा हूं.’ अभिषेक के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत की हथेली की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 

सारा के साथ नजर आए थे सुशांत
याद दिला दें, फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) को लेकर काफी बज था. सुशांत (Sushant Singh Rajput) के साथ इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आई थीं. इसी फिल्म में दोनों के अफेयर की बात भी सामने आई थी. सारा अली खान ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे और सुशांत के किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया था. 

ये भी पढ़ें: शिवभक्त Sushant Singh Rajput के बारे में बहन ने कही ऐसी बात, लोग हुए इमोशन



[ad_2]

Source link

Related posts

Rahul Roy ने बताया अपनी सेहत का हाल, कहा- जल्द वापस आऊंगा

News Malwa

Bigg Boss 14: घर में हुईं Rahul Vaidya की एंट्री, घुसते ही Kashmira Shah को लगाया गले

News Malwa

Kunal Kamra की बढ़ी मुश्किलें, Supreme Court ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

News Malwa