टेक्नोलॉजी

सैमसंग ने फोल्डेबल फोन के बारे में दी जानकारी, अगले साल तक लॉन्च होने की उम्मीद

[ad_1]

हाल ही में सैमसंग ने कुछ तस्वीरें जारी की है. इन तस्वीरों से फोल्डेबल फोन के भविष्य के बारे में भी पता चलता है. दक्षिण कोरियाई कंपनी कुछ वर्षों से सैमसंग डिस्प्ले डिविजन के तहत फोल्डेबल डिस्प्ले विकसित कर रही है. सैमसंग ने भी एक तह स्मार्टफोन निर्माता के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और गैलेक्सी फोल्ड की कुछ तस्वीरों को शेयर किया. बता दें कि इस स्मार्टफोन को 7.3 इंच के टैबलेट में बदला जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले साल तक बाजारों में उतार सकती है. ये स्मार्टफोन बाकि स्मार्टफोन्स से अलग हो सकता है.

कोरियन ब्लॉग पर कुछ तस्वीरों को किया शेयर

सैमसंग ने कोरियन ब्लॉग पर कुछ तस्वीरों को शेयर कर इस स्मार्टफोन के बारे में अवगत कराया है. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में तीन पार्ट वाला स्मार्टफोन दिखाई दे रहा है. इसका मतलब है कि आप एक स्मार्टफोन को तीन बार फोल्ड कर सकते हैं. इन तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि कंपनी जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में कुछ नया लेकर आएगी. इस स्मार्टफोन के साल 2021 तक आने की उम्मीद जताई गई है.

अगले साल तक लांच होने की जताई गई उम्मीद 

इस स्मार्टफोन के बारे में कंपनी ने विस्तृत जानकारी नहीं दी है. हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लुक के बारे में ज़रूर बताया है. अगर ये स्मार्टफोन अगले साल लांच होता है तो लोग इसे ज़रूर खरीदना चाहेंगे. तस्वीरों से साफ़ पता चलता है कि इस स्मार्टफोन का लुक कितना प्रीमियम है. साथ ही, ये देखने में भी क्लासिक लगता है. आपको बता दें कि कंपनी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर अलग-अलग वेरिएंट के स्मार्टफोन को समय-समय पर लांच करती रहती है.

ये भी पढ़ें :-

अब Instagram पर चैट करना होगा और भी मजेदार, आने वाला है एनिमेटेड टेक्स्ट फीचर

Black Friday Offer: यूएस में सिर्फ168 डॉलर में मिल रहा सोनी का नया WH-1000XM3 ईयरबड, भारत में जल्द होगा लॉन्च

[ad_2]

Source link

Related posts

बीएसएनएल का 5जीबी रिचार्ज प्लान, जानिए

News Malwa

Xiaomi ने लॉन्च किए Mi 11 Ultra, Mi 11 Pro और Mi 11 Lite 5G, जानें सभी के फीचर्स

News Malwa

सबसे बड़े कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च हुआ Leitz Phone 1

News Malwa