मनोरंजन

सीता पर विवादित बयान के बाद Saif Ali Khan ने मांगी माफी, बोले- ‘मेरा इरादा कभी…’

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अब एक बार फिर नेगेटिव रोल के लिए तैयार हैं. वह जल्द ही निर्देशक ओम राउत के साथ फिल्म ‘आदिपुरूष (Adipurush)’ में लंकेश यानी रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं. लेकिन इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके कारण लोगों की भावनाएं आहत हो गई और सैफ लोगों के निशाने पर आए गए. अब  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने बयान के लिए माफी मांगी है. 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने जारी नए बयान में कहा है, ‘मुझे इस बात से अवगत कराया गया है कि एक साक्षात्कार के दौरान मेरे एक बयान ने विवाद और लोगों की भावनाओं को आहत किया है. यह मेरा इरादा कभी इस तरह से नहीं था. मैं ईमानदारी से सभी से माफी मांगना चाहता हूं और अपना बयान वापस लेना चाहता हूं. भगवान राम हमेशा से मेरे लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं. आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के बारे में है और पूरी टीम मिलकर महाकाव्य को बिना किसी विकृतियों के प्रस्तुत करने का काम कर रही है.’

दरअसल बीते दिन एक इंटरव्यू में रावण के किरदार के बारे में बोलते हुए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा था, ‘एक राक्षस राजा का किरदार निभाना काफी दिलचस्प है, लेकिन ये इतना भी क्रूर नहीं है.’ इसके आगे सैफ ने बताया, ‘हम इसे काफी मनोरंजक बनाने वाले हैं. सीता का अपहरण और राम के साथ हुए युद्ध की वजह को हम क्लियर करते हुए उसकी बहन के लिए बदले की भावना से जोड़कर दिखाने वाले हैं. रावण की बहन सूर्पनखा जिसकी नाक लक्ष्मण ने काट दी थी.’

आपको बता दें कि इस फिल्म में जहां सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस फिल्म में ‘लंकेश’ के किरदार में दिखने वाले हैं. तो उनके सामने भगवान श्रीराम के किरदार में होंगे ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास (Prabhas), लेकिन अब तक इस फिल्म में सीता और लक्ष्मण के किरदारों को लेकर कोई नाम सामने नहीं आया है. इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल शुरू नहीं हुई है. निर्माता-निर्देशक इसे 11 अगस्त 2022 तक रिलीज करने का प्लान कर चुके हैं. 

आपको बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों लगातार दमदार विलेन के किरादारों में नजर आ रहे हैं. ‘तानाजी’ में नकारात्मक किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले सैफ अब रावण का किरदार निभाएंगे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

Oops Moment: Urvashi Rautela के साथ हुआ ‘Wardrobe Malfunction’, बीच वीडियो में फिसली ड्रेस

News Malwa

Drug Case: Karan Johar नहीं पहुंचे NCB दफ्तर, वकील ने रखा पक्ष

News Malwa

85 की उम्र में भी जारी है फिट रहने की कोशिश, स्विमिंग पूल में कसरत करते दिखे बॉलीवुड के हीमैन

News Malwa