मनोरंजन

सफेद साड़ी में Kangana Ranaut पहुंचीं पुलिस स्टेशन, Video के जरिए दिया Strong Message

[ad_1]

नई दिल्ली: अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत आज बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचीं. पुलिस स्टेशन पहुंच कर समाज में नफरत फैलाने वाले बयान और राज द्रोह मामले पर कंगना ने अपना बयान दर्ज कराया है. इस दौरान कंगना रनौत की बॉडी लैंग्वेज और उनकी ड्रेसिंग काफी दमदार थी. कंगना (Kangana Ranaut) सफेद साड़ी में पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. वे काफी कॉन्फिडेंट लग रही थीं. उन्होंने कैमरे की ओर देखकर हाथ हिलाया. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में भी वे उसी सफेद साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें वे पुलिस स्टेशन पहुंची. उन्होंने इस वीडियो में आरोप लगाया है कि उन्हें बिना किसी वजह के परेशान किया जा रहा है.

कंगना ने शोयर किया वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा, ‘क्यों मुझे मानसिक, भावनात्मक और अब शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं? मुझे इस राष्ट्र से जवाब चाहिए … मैं आपके लिए खड़ी थी, अब वक्त है आप मेरे लिए खड़े हों…जय हिंद.’ कंगना ने अपने वीडियो में अपनी परेशानियों को बयां किया है. उन्होंने इस वीडियो में बताया कि उन पर कई गैरकानूनी मामले दर्ज कराए गए हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि उनके ऊपर हंसने के लिए भी एक केस दर्ज कराया गया है. साथ ही उन्होंने ऐसे कई और मामलों के बारे में बताया है. साथ ही उन्होंने अपने इस वीडियो में सुप्रीम कोर्ट से भी सवाल किया है. 

ये है पूरा मामला

बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ समाज में नफरत फैलाने के लिए एफआईआर दर्ज कराई गई थी. बांद्रा कोर्ट ने पुलिस को केस दर्ज करने का आदेश दिया था. इसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने दोनों बहनों को पुलिस स्टेशन आकर बयान दर्ज करवाने के लिए दो बार समन भेजा था, लेकिन कंगना और रंगोली ने अलग-अलग वजह बताई थीं और हाजिर नहीं हुई थीं. कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में इस एफआईआर को खारिज करने के लिए याचिका दायर की थी.

बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ एफआईआर रद्द करने से इनकार कर दिया था. इसके साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी. साथ ही, कंगना और उनकी बहन रंगोली को आदेश दिया कि वे 8 जनवरी को दोपहर 12 से 2 बजे के बीच बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर हों. सुनवाई के दौरान हाई कोर्ट ने कंगना पर राजद्रोह की धारा लगाने को लेकर पुलिस को भी फटकार लगाई थी. कोर्ट ने पूछा थी, ‘जो भी सरकार के मुताबिक नहीं चलेगा, क्या उस पर राजद्रोह की धारा लगा दी जाएगी?’

बता दें, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कंगना (Kangana Ranaut) और रंगोली को पहले तीन बार समन भेजा था, लेकिन वे पेश नहीं हुई थीं. इस बार उनके हाजीर होने की उम्मीद की जा रही है. इससे पहले वे शहर से बाहर होने का हवाला देती रही हैं. पिछली सुनवाई में कोर्ट ने कंगना से मुंबई लौटने की तारीख पूछी थी. कोर्ट ने मुंबई पुलिस की एफआईआर में IPC के सेक्शन 124A (राजद्रोह की धारा) जोड़ने पर सवाल उठाया था. उन्होंने मुंबई पुलिस से पूछा, ‘आप नागरिकों के साथ ऐसे पेश आते हैं? हम दूसरे सेक्शंस को समझ सकते हैं, लेकिन 124A क्यों? अगर केस इतना सीरियस था तो आपको एफआईआर दर्ज करनी चाहिए थी, लेकिन एफआईआर मजिस्ट्रेट के 156(3) के अंतर्गत दिए गए आदेश के बाद फाइल की गई.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की होगी मुंबई पुलिस के सामने पेशी, Bombay High Court ने दिए थे आदेश



[ad_2]

Source link

Related posts

रिलीज के चंद मिनटों बाद Leak हुई Salman Khan की Radhe, सोशल मीडिया पर जमकर हुई डाउनलोड

News Malwa

जबरदस्त है Kartik Aaryan का ये ‘Dhamaka’, छा गया First Look

News Malwa

Khesari​​​ Lal Yadav और Pakhi Hegde ने फिर उड़ाया गर्दा, ‘जवानी जर्दा के पान’ VIDEO ने मचाई धूम

News Malwa