मध्य प्रदेश

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बयान, बीजेपी ने ताकत के दम पर पारित कराया कृषि कानून

[ad_1]

संभल: यूपी के संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कृषि बिल के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में हिंदू-मुस्लिम का कोई सवाल नहीं है, अन्यथा बीजेपी सरकार हिंदू-मुस्लिम का नारा देकर देशभर में चल रहे आंदोलन को ही खत्म कर देती. 

QnA: कहा जा रहा है कि आंदोलन सिर्फ पंजाब के किसानों का है? जानिए असल वजह

पीएम मोदी पर भी साधा निशाना
सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने पार्लियामेंट में ताकत के दम पर जबरदस्ती कृषि बिल पारित करा लिया. हमें कृषि बिल पर बहस भी नहीं करने दी गई. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार यह समझ रही है कि हमेशा उन्हीं की सरकार रहेगी, लेकिन ऐसा नहीं है.

खाली पेट चाय की चुस्की आपको बीमार, बहुत बीमार कर सकती है, जानिए क्यों?  

आगे सपा सांसद ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम अमेरिका के राष्ट्रपति रहे ट्रंप को जिताने और उनके लिए वोट मांगने अमेरिका गए थे. हिंदुस्तान में अपनी रियासत गुजरात में भी ट्रंप को बुलाया  लेकिन इसके बावजूद ट्रंप हार गए.

VIDEO: साक्षी धोनी का ‘एनिमल लव’, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

किसानों के लिए जेल जाने को भी हैं तैयार 
शफीकुर्रहमान बर्क ने कृषि बिल को वापस लिए जाने की मांग करते हुए कहा कि सरकार द्वारा लाया गया ये बिल किसानों के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि देश का किसान खुशहाल रहेगा तो हिंदुस्तान जिंदा रहेगा. अगर किसान बर्बाद हुआ तो देश तबाह हो जाएगा. आगे उन्होंने किसानो के आंदोलन कोपूर्ण समर्थन देते हुए ऐलान किया की किसानों के हित के लिए वह जेल जाने को भी तैयार हैं.  

WATCH LIVE TV

 



[ad_2]

Source link

Related posts

लव जिहाद: अफजाल ने सोनू बनकर धर्म छिपाया, 19 साल की लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर भगाया

News Malwa

Bhopal News: देर रात तक चल रहे डांस क्लब बार, कोरोना गाइडलाइन की उड़ रही धज्जियां

News Malwa

सीधी में MNREGA योजना में भारी भ्रष्टाचार! श्रमिकों को काम के बदले दी गई एक रूपया मजदूरी

News Malwa