देश

शिवसेना ज्वाइन करने वाली हैं Urmila Matondkar? अफवाहों पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

[ad_1]

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कांग्रेस (Congress) के टिकट पर लोक सभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार मिली थी और बाद में उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी. अब यह बात सामने आ रही है कि वह शिवसेना (Shiv Sena) का दामन थामने जा रही है और पार्टी उनको विधान परिषद भेजने की तैयारी में है. हालांकि उर्मिला मातोंडकर ने अफवाहों की सच्चाई बताई है.

डीएनए (DNA) से बात करते हुए उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने बताया है कि वह शिवसेना (Shiv Sena) ज्वाइन नहीं करेंगी. उर्मिला से जब पूछा गया कि क्या वह शिवसेना ज्वाइन करने जा रही हैं तो उन्होंने कहा, ‘नहीं, मैं नहीं ज्वाइन कर रही.’

ये भी पढ़ें- Devendra Fadnavis ने CM Uddhav Thackeray पर बोला हमला, Kangana Ranaut पर ये कहा

लाइव टीवी

विधान परिषद भेजने की तैयारी

इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान ने रविवार को कहा कि उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) मुख्यमंत्री की मौजूदगी में शिवसेना (Shivsena) में  शामिल होंगी. पार्टी उर्मिला को विधान परिषद में भेजने की तैयारी में है. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास सरकार की तरफ से भेजी गई 12 नामों की सूची में उर्मिला का नाम भी शामिल है. इसके अलावा, इस कोटे के लिए सरकार ने 11 और नाम भेजे हैं. हालांकि राज्यपाल ने अभी इन 12 नामों को मंजूरी नहीं दी है.

उर्मिला ने Congress पर उठाए थे सवाल

2019 के लोक सभा चुनाव में उर्मिला मातोंडकर मुंबई उत्तरी सीट से कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ी थीं, लेकिन उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस की मुंबई इकाई के कामकाज के तरीकों पर सवाल उठाते हुए पार्टी छोड़ दी थी. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिनेत्री अपने सियासी सफर में आगे बढ़ने के लिए किसी दूसरी पार्टी का दामन थाम सकती हैं.



[ad_2]

Source link

Related posts

Ladakh से सैनिकों के लौटने के बाद खतरा कम हुआ लेकिन बिल्‍कुल खत्‍म नहीं: Manoj Mukund Naravane

News Malwa

Mamata Banerjee के भतीजे अभिषेक पर कसा शिकंजा, Coal तस्करी मामले में पत्नी से पूछताछ करेगी CBI

News Malwa

CWC बैठक में अहम फैसला, Congress को जून तक मिल जाएगा नया अध्यक्ष

News Malwa