टेक्नोलॉजी

वोडाफोन लेकर आई है 948 रुपये का रेंटल फैमिली पैक, एयरटेल-जिओ के इन प्लान से करें कंपेयर

[ad_1]

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया अब पोस्टपेड प्लान के तहत अब 948 रुपये का रेंटल प्लान लेकर आई है. इस प्लान के तहत अब यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा का लाभ मिलेगा. बता दें कि कुछ ही दिन पहले कंपनी ने REDX फैमिली पोस्टपेड प्लान को लॉन्च किया था. इसके बाद अब कंपनी द्वारा एंटरटेनमेंट प्लस फैमिली पोस्टपेड प्लान को लॉन्च किया गया है.

यह प्लान एक महीन तक वैलिड रहेगा. इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस मुफ्त मिलेगा. इसके अलावा, प्राइमरी कनेक्शन के तहत अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. साथ ही सेकेंडरी कनेक्शन के तहत 30 जीबी डेटा बिल्कुल मुफ्त दिया जाएगा. बता दें कि यह प्लान दो कनेक्शन के साथ आता है. इसे यूजर्स अपनी पसंद से चुन सकते हैं.

अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिल रहा मुफ्त 

जानकारी के लिए बता दें कि 948 रुपये वाले इस प्लान में ऐमजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मुफ्त मिलता है. इसके अलावा ज़ी फाइव और VI मूवीज और टीवी ऐप का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जा रहा है. यदि बात करें सेकेंडरी कनेक्शन की तो इसके साथ आपको 30 जीबी डेटा दिया जा रहा है. लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि प्लान के यूजर्स सेकेंडरी कनेक्शन को रिमूव नहीं कर सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स इस पैक के साथ ज्यादा से ज्यादा पांच कनेक्शन एड कर सकते हैं. लेकिन हर कनेक्शन के लिए यूजर्स को अलग से हर महीने 249 रुपये का पैक डलवाना पड़ेगा. वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान फिलहाल यूपी-ईस्ट सर्कल के लिए ही लॉन्च हुआ है.

एयरटेल के फैमिली पैक पर डालें एक नज़र 

एयरटेल में भी 749 रुपये से शुरू होने वाले ‘फैमिली पोस्टपेड प्लान’ की सुविधा मिल रही है. इस प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा मिल रहा है. इसके साथ ही ऐमजॉन प्राइम, ZEE5 और एयरटेल Xstream ऐप का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिल रहा है. ये पोस्टपेड प्लान पूरे परिवार के लिए उपलब्ध है.

जियो के फैमिली पैक में मिल रही ये सुविधाएं 

जियो कंपनी भी 799 रुपये में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर लेकर आई है. इस फैमिली प्लान में 150GB डेटा मिलता है जो 200GB रोलओवर फैसिलिटी के साथ आता है. इसके अलावा, इसमें हर दिन 100 एसएमएस करने की सुविधा भी मिलती है. इस प्लान के तहत दो एक्स्ट्रा कनेक्शन मिलता है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस दिया जाता है. बता दें कि इस प्लान के साथ कंपनी नेटफ्लिक्स मोबाइल, ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप और डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रही है.

ये भी पढ़ें 

WhatsApp हुआ और भी अपडेट, अब शॉपिंग के लिए जोड़ा गया ‘Add To Cart’

अनचाहे और अनजाने WhatsApp Group में नहीं होना चाहते हैं Add तो आजमा सकते हैं ये ट्रिक्स

[ad_2]

Source link

Related posts

WhatsApp यूजर्स को मिली गुड न्यूज! अब 15 मई के बाद भी डिलीट नहीं होगा आपका अकाउंट

News Malwa

Elon Musk की Starlink broadband सर्विस को भारत में कर सकेंगे प्री-बुक, कीमत होगी 7300 रुपये

News Malwa

अतिरिक्त डेटा चाहिए? 100 रुपये से कम में Airtel, Jio, BSNL और Vi दे रहे हैं ये शानदार ऑफर

News Malwa