मनोरंजन

विकास दुबे पर बन रही फिल्म ‘Hanak’ की शूटिंग शुरू, जानिए कब होगी रिलीज

[ad_1]

नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेता मनीष गोयल (Manish Goel) ने ‘हनक (Hanak)’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. यह फिल्म कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म के एक दृश्य से मनीष का फर्स्ट लुक सोमवार को जारी किया गया और इसके एक दिन पहले शूटिंग भोपाल में शुरू हुई. 

अभिनेता के लुक के बारे में क्रिएटिव प्रोड्यूसर केतकी पंडित मेहता ने कहा, ‘टेलीविजन की दुनिया में मनीष गोयल की एक बेहतरीन फैमिली मैन की ईमेज है, ऐसे में उन्हें एक क्रिमिनल के रूप में तब्दील करने में टीम को काफी मेहनत करनी पड़ी और खूब सारा रिसर्च भी करना पड़ा. इंटरनेट में उनकी देखी गई कुछ तस्वीरों में उनका लुक हमें विकास दुबे जैसा मालूम पड़ा. मनीष ने भी अपने लुक, हाव-भाव, बोली वगैरह पर बहुत काम किया है.’

फिल्म के निर्माताओं की योजना इसे मार्च, 2021 में रिलीज करने की है.

अहन नदार ऑफ प्रोडक्शन हेड क्वार्टर अनलिमिटेड ने ‘मैं कानपुर वाला’ किताब के राइटस खरीद लिए हैं, जिसे राइटर मृदुल कपिल ने लिखा हैं. ये गुंडे विकास दुबे की जीवनी पर लिखी गयी हैं. इस किताब को 1 महीने पहले डिजिटली रिलीज किया गया था. मनीष वात्सल्य अब इस फिल्म को निर्देशित करेंगे और  मनीष गोयल फिल्म में विकास दुबे का किरदार निभाएंगे. ये टीवी के जाने माने नाम हैं.

प्रोड्यूसर मोहन नदार कहते हैं कि मैं उन लिपियों की तलाश कर रहा हूं जो अपने रोमांचक कथानक के साथ सांचे को तोड़ती हैं. हनक एक बुरे आदमी की एक मनोरंजक कहानी है. फिल्म मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी.

बता दें, विकास दुबे कानपुर का एक गैंगस्टर था, जो यूपी पुलिस के एनकाउंटर में मारा गया था. इस गैंगस्टर ने कई पुलिसवालों की हत्या की थी. ऐसा करने के बाद ये फरार था. मध्य प्रदेश पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया था, जिसके बाद इसी कानपुर वापस लाने के दौरान गाड़ी पलट गई थी. भागने का प्रयास करने के दौरना विकास दुबे मारा गया था.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

Rahul Vaidya की गर्लफ्रेंड Disha Parmar ने शादी से पहले ऐसे सेलिब्रेट की बैचलर्स पार्टी, INSIDE PHOTOS

News Malwa

जिस टीशर्ट की मदद से गर्लफ्रेंड Disha Parmar को किया था प्रपोज, Rahul Vaidya ने बताया उसका क्या करेंगे

News Malwa