टेक्नोलॉजी

लिक्विड कूलिंग फीचर वाले स्मार्टफोन पर काम कर रही है Micromax, जानें कितनी होगी रैम

[ad_1]

Micromax In सीरीज के तहत हाई रिफ्रेश रेट और लिक्विड कूलिंग वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहा है. इस बात की जानकारी Youtube पर एक वर्चुअल सेशन में Micromax के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने दी. इस फोन में 6GB रैम दी जा सकती है. In सीरीज के स्मार्टफोन भारत में ऑफलाइन सेल किए जाएंगे.

लिक्विड कूलिंग फीचर्स से होगा लैस

राहुल ने बताया कि 6GB रैम के अलावा In सीरीज फोन में लिक्विड कूलिंग और हाई-रिफ्रेश रेट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं. माइक्रोमैक्स इन नोट 1 के साथ एक बैक कवर भी दे रही है. कंपनी इन नोट 1 स्मार्टफोन खरीद चुके कस्टमर्स तक भी यह बैक कवर पहुंचाएगी.

रिटेलर्स के पास भी मिलेगा Micromax In note 1

Micromax इन नोट 1 अभी फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स की वेबसाइट पर ही अवेलेबल है. वहीं कंपनी जल्द ही इन-सीरीज फोन्स को ऑफलाइन रिटेलर्स के पास अवेलेबल कराएगी. In note 1 वाइडवाइन L3 सपॉर्ट के साथ आता है. इसे अलावा फोन में रेनबो सीजी-01 प्रो ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है. फोन के बैक पैनल की समस्या पर राहुल शर्मा ने जवाब दिया एक छोटे लॉट की यूनिट में बैक पैनल से जुड़ी दिक्कत सामने आई थी, जिसे जल्द ही ठीक कर लिया गया था.

Realme C11 से है मुकाबला

Micromax In  सीरीज की टक्कर रियलमी के C11 स्मार्टफोन के साथ होगी. रियलमी C11 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट के साथ आता है. रियलमी का यह स्मार्टफोन 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ 7,499 रुपये में खरीदे जाने के लिए उपलब्ध हैं.

ये भी पढ़ें

इंतजार खत्म! आज लॉन्च होगा 5G स्मार्टफोन Vivo V20 Pro, इस फोन को देगा चुनौती

नए स्मार्टफोन को कैसे रखें सुरक्षित, फोन खरीदने के तुरंत बाद अपनाएं ये 5 टिप्स

[ad_2]

Source link

Related posts

अब LinkedIn के डाटा लीक की खबरें, ऑनलाइन बेची जा रही है 500 मिलियन यूजर्स की निजी जानकारी ?

News Malwa

Xiaomi Mi 11 Lite आज भारत में होगा लॉन्च, 64 मेगापिक्सल वाले फोन को इतनी होगी कीमत

News Malwa

शानदार फीचर्स से लैस हैं ये स्मार्टवॉच, जानिए कितनी है कीमत

News Malwa