मध्य प्रदेश

लालची दूल्हे का कारनामा, थोड़े-से पैसों के लिए वरमाला के बाद तोड़ दी शादी

[ad_1]

प्रेमेंद्र कुमार/ फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. वहां, एक दहेज का लालची दूल्हा बारात लेकर गया. इसके बाद दुल्हन के गले में वरमाल भी डाली. लेकिन इसके बाद मांग न पूरी होने पर उसने शादी कैंसिल कर दी. और बारात लेकर वापस लौट गया. फिलहाल, मामले की जांच पुलिस कर रही है. 

बिजली विभाग का कारनाम, बिना खेत वाले किसान को दिया 26 लाख का बिल 

क्या है पूरा मामला
मामला फिरोजाबाद जिले के थाना उत्तर क्षेत्र के झलकारी नगर का है. इलाके के रहने वाले राम अवतार की बेटी पूनम की 8 दिसंबर को गांव नगला जिंजा सैफई जिला इटावा से बरात आई. दूल्हा बब्लू बारात लेकर आ गया और उसने पूनम के गले में माला भी डाली. वरमाला तक घर में माहौल खुशियों से भरपूर था. लेकिन खुशियां उस वक्त दुख में बदल गईं, जब शादी के लिए सजाया गया दहेज दूल्हा बब्लू को ना गवारा गुजरा. उसने कहा कि यह दहेज बहुत कम है. मुझे इससे भी ज्यादा दहेज चाहिए.

सचिवालय को-ऑपरेटिव बैंक से 2.5 साल बाद हटा प्रतिबंध, 5000 कर्मचारियों फंसा था पैसा

पूनम के पिता राम अवतार चूड़ी फैक्ट्री में काम करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं बहुत मेहनत से ये पैसे जुटाकर बेटी की शादी कर रहा हूं.  अब मैं दहेज कहां से लाऊं?  मेरे पास जो कुछ भी था, तुम्हें दे दिया. लेकिन दूल्हे बब्लू को किसी भी बात समझ नहीं आई. वह मांग पर अड़ा रहा. जब मांग पूरी नहीं हुई, तो बिना शादी किए ही बारात वापस लेकर चला गया. 

लड़की ने कहा- “नहीं करूंगी शादी”
वहीं, इस घटना के बाद पूनम और उसके पिता ने हार नहीं मानी. दोनों ने दहेज लोभी दूल्हे बबलू के खिलाफ थाना उत्तर में आज तहरीर दी. साथ में पुलिस से कार्रवाई करने का मांग की. पूनम का इस घटना के बाद कहना कि वह इस दहेज लोभी दूल्हे से शादी नहीं करेगी. वहीं, पुलिस ने दहेज के इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और अपनी जांच कर रही है. 

WATCH LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

छत्तीसगढ़ी व्यंग्य.. सलाह हाज़िर हे…!!

News Malwa

MP: बर्थडे पार्टी में भीड़ जुटाकर फिल्म की शूटिंग, लहराए असलहा; तभी पहुंच गई पुलिस और फिर…

News Malwa

कच्ची उम्र के प्यार ने ली जान, फंदे से लटकी B Tech की छात्रा, सुसाइड नोट में बयां की दर्दनाक प्रेम कहानी

News Malwa