मनोरंजन

‘लव जेहाद’ कानून का विरोध कर रहे लोगों पर भड़कीं Kangana Ranaut, शिकार हुई महिलाओं का लिया पक्ष

[ad_1]

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज कल देश में उठ रहे हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलती हैं. कथित ‘लव जेहाद’ (Love Jihad) को लेकर यूपी समेत कई राज्य सरकारों की ओर से कानून बनाए जाने का कंगना ने खुल कर समर्थन किया है. इसके साथ ही कंगना रनौत ने इन कानूनों पर सवाल उठाने वालों पर हमला बोला है. कंगना ने विरोध कर रहे लोगों को अपने ट्वीट से जवाब दिया है. 

कंगना रनौत ने ट्वीट में कही ये बात
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट में लिखा, ‘हर दिन हम इस तरह के केस सुनते हैं. आखिर कुछ लोगों को लव जेहाद के खिलाफ कानून से दिक्कत क्या है. यदि यह लव मैरिज है और मान लीजिए कि पहचान उजागर होने के बाद भी दोनों खुश हैं तो ये दोनों के लिए ठीक है, लेकिन अगर महिला खुद को ठगा हुआ महसूस करती है तो फिर वह कैसे न्याय के लिए गुहार लगाएगी?’

प्रीतिश नंदी की कंगना ने की आलोचना
यही नहीं लव जेहाद (Love Jihad) को लेकर प्रीतिश नंदी के एक लेख को कंगना (Kangana Ranaut) ने शेयर किया है और उनकी तीखी आलोचना की है. कंगना रनौत अक्सर राजनीतिक और सामाजिक मसलों पर अपनी राय लोगों के बीच रखती हैं. 

दिलजीत दोसांझ से हुई थी ट्विटर वॉर
बता दें, कंगना बीते दिनों दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) से विवाद को लेकर काफी सुर्खियों में थी. लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया था. दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत (Kangana Raunat) ने एक दूसरे को ट्विटर पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी. 

जानें, क्या था पूरा मामला
दरअसल, कंगना ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन (Farmers Protest) में शामिल हुईं बुजुर्ग महिला महिंदर कौर (Mahinder Kaur) को शाहीन बाग आंदोलन की बिलकिस दादी कहा था. इस ट्वीट के बाद लोगों ने कंगना को काफी ट्रोल किया और माफी मांगने की मांग की. कंगना (Kangana Raunat) ने ये ट्वीट तो डिलीट कर दिया, मगर माफी मांगने से इंकार कर दिया. इस मामले को लेकर कई संगठनों से जुड़े लोगों ने कंगना के खिलाफ केस भी दर्ज कराया. इसी ट्वीट को लेकर बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के कई एक्टर्स ने कंगना रनौत की आलोचना भी की. 

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने भारत बंद का किया विरोध, कहा- किस्सा ही खत्म करते है



[ad_2]

Source link

Related posts

Kareena Kapoor के घर के बाहर बजी शहनाई, घर बैठे लोगों का हो गया मनोरंजन

News Malwa

एक महीने से ‘TMKOC’ से गायब हैं ‘बबीता जी’ यानी Munmun Dutta, क्या छोड़ दिया शो? जानिए सच्चाई

News Malwa

Adah Sharma साड़ी और लहंगे में भी करती है खतरनाक स्टंट, ये 5 VIDEOS देख छूटेंगे पसीने

News Malwa