मध्य प्रदेश

लव जिहाद पर CM शिवराज का बड़ा बयान, किसी ने बेटियों के साथ घिनोनी हरकत की तो, ‘तोड़कर रख दूंगा’

[ad_1]

सीहोरः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लव जिहाद पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर किसी ने लव जिहाद जेसी घटना की तो वह तबाह हो जाएगा बर्बाद हो जाएगा. सीएम ने सख्त लहजे में कहा कि अगर बेटियों के साथ किसी ने भी घिनौनी हरकत करने की कोशिश की तो तोड़ कर रख दूंगा.

लव जिहाद जैसी घटना नहीं होगी बर्दाश्त
बुदनी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि बीजेपी की सरकार सबकी है, हम किसी भी जाति, धर्म में भेदभाव नहीं करते हैं, लेकिन अगर किसी ने भी बेटियों को नुकसान पहुंचाया, उन्हें धोखा दिया तो यह सब सहन नहीं होगा. लव जिहाद जैसी घटना से बेटियों की जिंदगी तबाह और बर्बाद हो जाती है. वे नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो जाती हैं, इस तरह की घटनाओं के बाद बेटियों को दर-दर की ठोकरे खानी पड़ती हैं, इसलिए इस तरह के मामले मध्य प्रदेश में बिल्कुल भी सहन नहीं किए होंगे. ऐसा करने के वालों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश की जनता से बोले CM शिवराज- आमजन के लिए फूल, दुष्टों के लिए वज्र है मेरी सरकार

मध्य प्रदेश में लव जिहाद पर बनाया जा रहा है कानून 
मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार लव जिहाद पर कानून भी बना रही है. जिसका मसौदा तैयार किया जा चुका है. आरोपियों की सजा तक पर फैसला हो चुका है. माना जा रहा है कि अगले विधानसभा सत्र में सरकार लव जिहाद से संबंधित कानून का विधेयक लाएगी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद इस बात की जानकारी दे चुके है कि जल्द ही लव जिहाद के खिलाफ कानून बन जाएगा. इससे पहले उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लव जिहाद पर कानून बना चुकी है. 

पिछले दिनों होशंगाबाद से गायब हुई थी नाबालिग 
सीएम शिवराज लव जिहाद जैसे मामलों पर सख्त नजर आ रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले भी जब सीएम शिवराज बुधनी पहुंचे थे. तब होशंगाबाद के एक परिवार ने अपनी नाबालिग बेटी के गायब होने की शिकायत उनसे की थी. यह मामला भी लव जिहाद से जुड़ा बताया गया था. जिस पर सीएम ने तत्काल काईवाई के निर्देश दिए थे. जहां नाबालिग का पता चलने की जानकारी खुद सीएम शिवराज ने उसके परिजनों फोन करके दी थी. 

ये भी पढ़ेंः नाबालिगों का शोषण करता था प्यारे मियां! अब पीड़िता ने कोर्ट में किया चौंकाने वाला खुलासा

कलेक्टर ने पेश की मिसालः अपनी लापरवाही मिली, तो खुद पर लगाया जुर्माना

ये भी देखेंः VIDEO: स्वास्थ्य कर्मचारियों पर पुलिस ने चलाई लाठियां

ग्रामीणों की हरकत से गुस्साए ‘गजराज’, कुआं देखकर बख्श दी जान, देखें VIDEO

 

WATCH LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान बोले-जो कोरोना वैक्सीन का विरोध करे वो मंदबुद्धि

News Malwa

Damoh में मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलटा : 50 घायल, 3 की हालत गंभीर

News Malwa

अगर आप हो रहे हैं डिप्रेशन का शिकार, तो ये है रामबाण इलाज

News Malwa