अजब-गजब

लड़के ने एक ही मंडप में रचाई दो लड़कियों से शादी, फेरे लेकर बोला – ‘उनकी सहमति से की है…’

[ad_1]

लड़के ने एक ही मंडप में रचाई दो लड़कियों से शादी, फेरे लेकर बोला - 'उनकी सहमति से की है...'

लड़के ने एक ही मंडप में रचाई दो लड़कियों से शादी

छतीसगढ़:

आपने लोगों को दो शादियां करते हुए तो कई बार सुना होगा, लेकिन एक आदमी एक ही मंडप में दो महिलाओं से शादी करे, ये आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. दरअसल, छत्तीसगढ़ से एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने दो लड़कियों से एक ही मंडप में शादी कर ली. वो भी पूरे गांव वालों के सामने. एक ऐसी शादी जो समाज के लिए असामान्य है, वो उन नवविवाहितों की सहमति से हुई थी.

यह भी पढ़ें

दोनों लड़कियां, जिनका नाम हसीना और सुंदरी है. दोनों ही दूल्हे चंदू मौर्य को पसंद करती थीं. उन्होंने बस्तर के टिकरा लोहंगा गांव में एक ही मंडप में चंदू से शादी की.

चंदू ने कहा, “मैं उन दोनों को पसंद करता था और वे भी मुझे पसंद करती थी. हमने सभी गांव वालों के सामने सहमति से शादी की. हालांकि, मेरी एक पत्नी के परिवार के सदस्य हमारे विवाह समारोह में शामिल नहीं हुए.”

इस शादी को लेकर जो जबसे बड़ी और दिलचस्प बात देखने को मिली, वो ये कि शादी पूरे गांववालों के सामने हुई और किसी ने इस शादी को लेकर कोई ऐतराज नहीं जताया.

Newsbeep

हसीना 19 साल की है, जबकि सुंदरी 21 साल की है, दोनों दुल्हनों ने 12 वीं कक्षा की परीक्षा दी है. उनकी शादी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह बस्तर जिले में पहला उदाहरण है जहां इस तरह की शादी सभी ग्रामीणों के सामने हुई और वह भी भव्य समारोह के साथ.

बता दें कि इस तरह का विवाह हिंदू विवाह अधिनियम में एक अपराध है. हालांकि, इसके खिलाफ अबतक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.



[ad_2]

Source link

Related posts

सांप को नाक में डालकर शख्स ने मुंह से निकाला बाहर, विद्युत जामवाल ने शेयर किया Video, देखकर भड़क उठे लोग

News Malwa

अचानक बिना ड्राइवर के चलने लगा गैस सिलेंडर से भरा ट्रक और फिर… देखें Viral Video

News Malwa

दुनिया की 5 सबसे महंगी Dishes: 2 लाख रुपये के पिज़्जा से 20,000 रुपये की सोने की बिरयानी तक

News Malwa