दुनिया

रूस के राष्ट्रपति Vladimir Putin की इस Cute गर्लफ्रेंड की सैलरी जानकर चौंक जाएंगे आप

[ad_1]

मॉस्को: रूस (Russia) के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और उनसे जुड़े लोगों के राज अक्सर गुप्त ही रहते हैं, लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड की कमाई के आंकड़े जरूर सामने आ गए हैं. लीक हुए टैक्स रिकॉर्ड बताते हैं कि पुतिन की गर्लफ्रेंड अलीना कबाएवा हर साल भारी-भरकम कमाई करती हैं. वह क्रेमलिन समर्थक एक मीडिया कंपनी की बॉस हैं, जिसे पुतिन के करीबी अरबपति यूरी कोवालचुक चलाते हैं.

2001 में हुई थी मुकालात
पेशे से जिमनास्ट रहीं अलीना कबाएवा (Alina Kabaeva) व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) से 2001 में मिली थीं, उस वक्त वह केवल 18 वर्ष की थीं. तभी से पुतिन और उनका रिश्ता चलता आ रहा है. हालांकि, ये बात अलग है कि पुतिन ने कभी सार्वजानिक रूप से अलीना के साथ अपने रिश्तों को स्वीकार नहीं किया. पिछले महीने अलीना के एक दोस्त ने दावा किया था कि जुड़वां बच्चों को जन्म देने के बाद अलीना ने सभी दोस्तों से संपर्क तोड़ दिया है.

DNA: वो ग​लतियां जिनकी वजह से ‘फुटबॉल के भगवान’ Diego Maradona को भी देखने पड़ गए बुरे दिन

जीता था गोल्ड मेडल
जिमनास्ट अलीना ने 2004 में ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीता था, लेकिन फिर अचानक वह खेल की दुनिया से गायब हो गईं. एंटी-करप्शन पब्लिकेशन ‘द इंसाइडर’ के मुताबिक, नेशनल मीडिया ग्रुप डायरेक्टर्स की सालाना रिपोर्ट प्रकाशित नहीं करता है. कंपनी ने कभी अलीना की आय के बारे में कोई जवाब नहीं दिया. हालांकि, लीक हुए फेडरल टैक्स सर्विस के डेटाबेस से यह पता चलता है कि अलीना की आधिकारिक आय 78.54 करोड़ रुबल (करीब 76 करोड़ रुपए) है.

पत्नी को दिया था तलाक
रिपोर्ट बताती है कि नेशनल मीडिया ग्रुप के कई आउटलेट्स में शेयर्स हैं, जिन्हें सरकारी सब्सिडी मिली है. अलीना की सैलरी पूर्व जर्मन चांसलर जेरार्ड श्रोडर के आसपास है, जो रूसी एनर्जी कंपनी Rosneft के चेयरमैन हैं. बता दें कि पुतिन ने अपनी पत्नी ल्यूडमिला को 2014 में तलाक दे दिया था. वैसे, उनके निजी जीवन के बारे में खबरें कम ही सामने आती हैं. यहां तक कि उनके दोस्तों या परिवार के बारे में भी ज्यादा जानकारी नहीं है.

VIDEO



[ad_2]

Source link

Related posts

बेकसूर होने के बावजूद 28 साल तक जेल में बंद रहा शख्स, अब मिला 72 करोड़ का हर्जाना

News Malwa

शिकागो: घर में झगड़े के बाद गोलीबारी में चार लोगों की मौत, चार घायल

News Malwa

UK: जूनियर वकीलों को बड़े Salary पैकेज का ऑफर, US Law firms की रणनीति पर होगी हैरानी

News Malwa