मनोरंजन

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Divya Bhatnagar का निधन, Corona Virus से थीं पीड़ित

[ad_1]

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है. पिछले कुछ दिन से वेंटिलेटर पर मौत से लड़ रहीं एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) का निधन हो गया है. धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में ‘गुलाबो’ का किरदार निभाने वाली दिव्या कोरोना वायरस से पीड़ित थीं. हालत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था.  दिव्या के कोरोना वायरस का शिकार होने के बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल (SRV Hospital) में एडमिट करवाया गया था. 

कई दिनों से दिव्या की हालत गंभीर बनी हुई थी
दिव्या की हालत गंभीर बताई जा रही थी. उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था, जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. बता दें कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम (Instagram) पर स्टोरी पोस्ट करके एक वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘हाय…मेरी Instagram फैमिली. मेरे अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कीजिए. मैं आप सभी को प्यार करती हूं.’ 

आज सुबह हुआ दिव्या का निधन
दिव्या के एक दोस्त ने स्पॉब्वॉय से बातचीत में बताया, ‘दिव्या (Divya Bhatnagar) का निधन सुबह 3 बजे हुआ है. दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था. रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बता दिया कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं. ये खबर मेरे और दिव्या के परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे’.

दो शो में इन दिनों दिव्या कर रहीं थी काम
बता दें कि पिछले साल दिसंबर में दिव्या ने गगन नाम के एक शख्स से शादी की थी. गगन भी कई TV शो से जुड़े हुए हैं. हालांकि, गगन और दिव्या अभी एक साथ नहीं रह रहे थे. इन दोनों के बीच अनबन की खबरें आई थीं. दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की मां ने बताया था कि उनकी बेटी की शादी में समस्याएं आ रही थीं. इस वजह से वो बहुत परेशान भी थीं. दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के अलावा TV शो ‘तेरा यार हूं मैं’ में भी काम कर रही थीं.

ये भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस Divya Bhatnagar की हालत नाजु

 



[ad_2]

Source link

Related posts

Twitter को बाय-बाय बोल Kangna Ranaut Koo App को कहेंगी हाय

News Malwa

Hema Malini और Dharmendra फिर बने नाना-नानी, मिली डबल खुशखबरी!

News Malwa

शादी के बाद Mrs.Yami Gautam की पहली तस्वीर आई सामने, सिंदूर और चूड़े में जम रही एक्ट्रेस

News Malwa